पृथला विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों को लगा झटका !

345 Views

फरीदाबाद 5 अक्टूबर। हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को फरीदाबाद की पृथला विधानसभा सीट पर भारी झटका लगा है नामांकन भरने कि तारीख समाप्त होने के बाद शनिवार को आम आदमी पार्टी के पृथला प्रत्याशी जितेंद्र कुमार कौशिक ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासी सुरेन्द्र वशिष्ठ के समर्थन में अपना नामांकन वापिस ले लिया है।

हरियाणा विधानसभा के चुनाव में नामांकन भरने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर थी उसके समाप्त होने के बाद अब नामांकन वापस लेने कि परक्रिया चल रही है जो सात अक्टूबर तक चलेगी। जिसमें शनिवार को आम आदमी पार्टी के पृथला विधानसभा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी जितेंद्र कुमार कौशिक ने बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ रहे सुरेन्द्र वशिष्ठ के समर्थन में अपना नामांकन वापिस लेकर पूरे प्रदेश में हलचल मचा दी है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में पहली बार विधानसभा के चुनाव लड़ रही और पार्टी पूरे दम ख़म के साथ चुनाव में उतरी है उसने पृथला विधानसभा क्षेत्र से ब्राह्मण उम्मीदवार जितेंद्र कुमार कौशिक को उतरा लेकिन यहाँ पर बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर पहले से ही सुरेंद्र वशिष्ट के होने से ब्राह्मण समाज ने जितेंद्र कुमार कौशिक पर भारी दबाव बनाना शुरू कर दिया ताकि समाज की वोट दो जगह न बंट सके काफी कोशिशों के बाद समाज ने जितेंद्र कुमार कौशिक को सुरेंद्र वशिष्ट के पक्ष में नामांकन वापस लेने के लिए मना लिया। ताकि यहाँ से बहुजन समाज का उम्मीदवार जीत सके। इस मौके पर श्री वशिष्ट ने जितेंद्र कुमार कौशिक और उनके सभी समर्थकों का आभार प्रकट किया और कहा की रविवार को गावं बघौला में कार्यालय का उद्घटान आठ बार विधायक रहे श्याम सुंदर शर्मा करेंगे पार्टी में उन्हें चुनाव जीतने के लिए माहिर रणनीतिकार माना जाता है इन्होने ही पंडित टेकचंद शर्मा को भी जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *