पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से नांमाकन भरा

301 Views

फरीदाबाद। पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नांमाकन पत्र भरा। नामांकन भरने जाने से पूर्व चन्दर भाटिया ने अपने निवास पर अपने स्व. पिता कुन्दन लाल भाटिया और अपनी माता झांई की तस्वीर पर माथा टेका और उनसे आर्शीवाद लिया। इस अवसर पर चन्दर भाटिया ने कहा कि माता-पिता ने हमेशा उन्हें सच्चाई और नेकी की राह पर चलने और लोगों के हितों के लिए काम करने की प्रेरणा दी आज उसी का अनुसरण करते हुए वे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन भर रहे है ताकि लोगों की भलाई कर सकें।

एनआईटी विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी चन्दर भाटिया का कांरवा बढ़ता जा रहा है। चन्दर भाटिया जिस भी क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे है जनता वहां उनके साथ भारी संख्या में जुड़ रही है और अपना पूरा प्यार उन पर न्यौछावर कर रही है। चन्दर भाटिया ने शहर के एनआईटी क्षेत्र के पावटा गांव, राजीव कालोनी, डबुआ कालोनी एयरफोर्स रोड़ पर धुआंधार चुनाव प्रचार किये। उन्होनें लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि एनआईटी के लाखों लोग आज नारकीय जीवन जी रहे है और उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। लेकिन अब समय आ गया है जब यहां की जनता अपने एक एक कष्ठ का बदला चुन-चुनकर लेगी। उन्होंने कहा जिस समय मेरे पिता स्वर्गीय कुन्दन लाल भाटिया क्षेत्र के विधायक थे उस समय यह क्षेत्र मानचित्र पर एक अलग पहचान रखता था लेकिन आज इस क्षेत्र की गिनती हरियाणा के सबसे पिछड़े क्षेत्रों में आती है।

चन्दर भाटिया ने कहा कि जनता ने इसी तरह से अपना प्यार चुनावों में भी बनाए रखा तो एनआईटी को प्रदेश का नंबर एक विधानसभा क्षेत्र बनाऊंगा। चन्दर भाटिया ने कहा कि वह दो बार विधायक रहे और अपने कार्यकाल में उन्होंने जनता के सामने कोई समस्या नहीं आने दी, हमेशा जनता के हितों की रक्षा के लिए सबसे आगे खड़ा रहा। लेकिन अब यहां की जनता अपनी समस्या लेकर किसी नेता या अधिकारी के पास जाती है तो दो घंटे नहीं कई-कई दिन लग जाते है फिर भी उनकी समस्या का समाधान नहीं होता।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *