पुलिस क्वार्टरो में चोरी की वारदात को अंजाम देने के जुर्म में क्राइम ब्रांच 48 ने जेल वार्डर को किया गिरफ्तार

313 Views
  • कैथल, हिसार और गुरुग्राम के भी पुलिस क्वार्टरों में दे चुका है चोरी की वारदात को अंजाम

फरीदाबाद : जयबीर सिंह पुलिस उपायुक्त अपराध व अनिल कुमार यादव सहायक पुलिस उपायुक्त अपराध फरीदाबाद के नेतृत्व में कार्य करते हुये उपनिरीक्षक राकेश सिंह प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने फरीदाबाद में बीते दिनों रात को पुलिस हाऊसिंग सोसायटी एनआईटी-5 फरीदाबाद के पुलिस क्वार्टरों में चोरी करने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी डबवाली जिला सिरसा हाल निवासी जेल वार्डर नीमका जेल फरीदाबाद के रूप में हुई है। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से दिनांक 18.05.2021 को नीमका जेल के गेट के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को दिनांक 19.05.2021 को माननीय अदालत में पेश किया गया, जिस पर माननीय अदालत ने आरोपी जसविंदर सिंह का तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर किया था।

रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि उपरोक्त आरोपी जुआ खेलने तथा नशे का आदि हैं, उपरोक्त आरोपी अपने नशे की पूर्ति के लिए तथा गलत काम करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

रात के समय जब पुलिस कर्मी अपने कवार्टर को लॉक करके अपनी ड्यूटी पर चले जाते हैं तो उस समय उपरोक्त आरोपी पुलिस कवार्टरों की कुंडी/ताला तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है, जोकि फरीदाबाद के अलवा कैथल, हिसार व गुरुग्राम में भी पुलिस लाइन में बने पुलिस कवार्टरों में चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चूका है। आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के सिविल लाइन थाना, हिसार के सदर थाना कैथल के सिटी थाना में मामला दर्ज है। आरोपी कैथल के चोरी के मामले में जेल में भी रह चुका है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2000/- रूपये, एक घड़ी मार्का टाईटन, एक मोमनटो, एक बैग, दो विदेशी इत्र, दो पैकेट विदेशी खजूर, वारदात में प्रयोगसुदा जेल वार्डर की एक खाकी वर्दी (बैल्ट व जूते सहित), वारदात में प्रयोगसुदा एक वरना कार, एक हथौडी (ताला/कुंडी तोडऩे के लिए बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

8 Replies to “पुलिस क्वार्टरो में चोरी की वारदात को अंजाम देने के जुर्म में क्राइम ब्रांच 48 ने जेल वार्डर को किया गिरफ्तार”

  1. Pingback: vice city market

Leave a Reply

Your email address will not be published.