पिता-पुत्र को पुलिस ने मारी गोली !

336 Views

अगरतला, 1 जनवरी : मिजोरम में खेती के लिए गए उत्तरी त्रिपुरा जिले के एक व्यक्ति और उसके पुत्र को पुलिस ने गोली मार दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

जिले के पुलिस अधीक्षक भानुपाड़ा चक्रवर्ती के अनुसार रामुहाई रियांग (40) और उनका 14 वर्षीय बेटा कंचनपुर अनुमंडल के अन्य स्थानीय लोगों के साथ अक्सर खेती के लिए पड़ोसी राज्य जाते थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर मिजोरम पुलिस ने पिता-पुत्र पर गोलियां चलाईं। गोलियां चलाने का ‘‘कारण अभी स्पष्ट नहीं’’ है। उन्होंने कहा कि मिजोरम पुलिस का दावा है कि राज्य में आते समय दोनों के पास मादक पदार्थ थे।

चक्रवर्ती ने बताया, हालांकि इस दौरान रामुहाई वहां से भागने और त्रिपुरा में प्रवेश करने में सफल रहे, लेकिन उनके बेटे को मिजोरम पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता चला है कि लड़के का आइजोल के अस्पताल में ऑपरेशन हुआ। उसकी हालत स्थिर है।’’ रामुहाई का जिले के धर्मनगर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसपी ने कहा कि वांगमुन पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। अंतरराज्यीय सीमा पर अतिरिक्त बल तैनात किया गया है, जहां स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

Spread the love