पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स कबूलपुर बांगर फरीदाबाद ने तिरंगा यात्रा निकाली

41 Views

फरीदाबाद : 75वीं वर्षगांठ आज़ादी के अमृत महोत्सव को मानते हुए पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स कबूलपुर बांगर फरीदाबाद के स्टाफ सदस्यों ने तिरंगा यात्रा निकाली। तिरंगा यात्रा को पंडित एल आर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स के चेयरमैन पं० लखमीचंद भारद्वाज ने देश भक्ति के नारो के साथ रवाना किया इस यात्रा के दौरान विद्यार्थी और अध्यापक देशभक्ति के रंग में रंगे दिखाई दिए। तिरंगा यात्रा के दौरान भारत माता की जयए घर.घर तिरंगाए हर.घर तिरंगाए आजादी का उत्सव मनाएंगेए हर.घर तिरंगा फहराएंगे के नारों से शहर गूंज उठा।

स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ आज़ादी के अमृत महोत्सव को पूरा देश एक पर्व के तौर पर पूरे देश में उत्साह के साथ मनाई जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से घर.घर तिरंगा झंडा लगाए जाने की अपील के बाद से लोग अपने घरों स्कूल कॉलेज और दफ्तरों पर तिरंगा झंडा लगाकर प्रधानमंत्री के आह्वान को साकार कर रहे है!

इस मौके पर कॉलेज संस्थान के चेयरमैन पं० लखमीचंद भारद्वाज ने कहा कि इस तिरंगा रैली का उद्देश्य लोगों के मन में देशभक्ति की भावना को जागृत कराना है। सभी आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहे हैं उसी के तहत रैली निकाली गई है और देश की स्वतंत्रता के लिए बलिदान होने वाले सभी अमर वीर जवानों को इस रैली के माध्यम से वह वीर जवानों को श्रध्दांजलि अर्पित कर रहे हैं।

उपस्तिथ प्रिंसिपल ए डीन अकादमिक ए ट्रेनिंग – प्लेस्मेंट ऑफिसर ए फाइनेंस अफसर व् अन्य सभी शिक्षिक व् छात्र तथा छात्राए ने अपने संदेश कहा देश भक्ति से बढ़ कुछ नहीं। उन वीर शहीदों नमन करते है तथा अपने संदेश कहा देश भक्ति से बढ़ कुछ नहीं उन वीर शहीदों सतबार नमन करते है। जिन्होंने देश को आज़ाद कराने में अपना तक बलिदान दिया । जय हिन्द।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.