पंडित एल आर कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी कबूलपुर फरीदाबाद द्वारा शिक्षा उत्थान और जन जाग्रति अभियान की शुरुआत की

276 Views

फरीदाबाद, 22 नवंबर ! पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन ने पंडित एल आर कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी कबूलपुर फरीदाबाद द्वारा शिक्षा उत्थान और जन जाग्रति अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के द्वारा कॉलेज के स्टाफ ने सरकारी स्कूल और गैर सरकारी में जाकर छात्र व छात्राओं को जागरूक किया।

इस शिक्षा उत्थान और जन जाग्रति अभियान के तहत गरीब परिवार के बच्चो के लिए पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन कम से कम फीस में सभी प्रकार के कोर्स कराये जायेगे। छात्राओं को व्यवसायिक शिक्षा प्रदान करने के लिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ प्रधान मंत्री योजना के तहत मुफ्त शिक्षा देने के लिए कटिबद्ध है पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन का स्टाफ सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में जाकर बच्चो को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है।

पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन के चेयरमैन डॉ एल सी भरद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया की पंडित एल आर कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी कबूलपुर फरीदाबाद में लगभग 50 छात्राये विश्वविधालय के खर्चे पर डिप्लोमा व डिग्री कर रही है। और इस बार पंडित एल आर कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी 100 छात्राओं को एक तिहाई फीस पर बीटेक, बी बी ए, बी सी ए एवं 6 प्रकार के डिप्लोमा कोर्स करवाने की योजना बनाई है। और उन्होंने बताया की इस अभियान के तहत छात्राओं के साथ साथ गरीब परिवार के बच्चो को लाभ मिलेगा। 

Spread the love