न कोई पर्चे, न कोई खर्चे, एनआईटी 86 विधानसभा में है संतोष यादव के चर्चे !

555 Views

फरीदाबाद 28 सितम्बर। चुनावी महासमर शुरू हो चुका है। सभी प्रत्यासी बड़े-बड़े साउंड वाली डीजे गाड़ी मैदान में उतार चुके हैं। जनता को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि न कोई पर्चे, न कोई खर्चे, एनआईटी 86 विधानसभा में है संतोष यादव की चर्चे! वहीं प्रवासियों के मसीहा संतोष यादव के लिए सभी प्रवासी एकजुट नजर आ रहे हैं और अंदर ही अंदर संतोष यादव को जिताने की तैयारी कर चुके हैं। अन्य प्रत्यासी जनता को लुभाने के लिए तरह&तरह के लालच दे रहे है और इधर संतोष यादव आम आदमी पार्टी की टोपी पहनकर सुबह 5 बजे घर से निकलकर पार्कं, डोर टू डोर जगह जगह व देर रात तक पैदल घूमकर वोट मांग रहे है। वहीं योगेश शर्मा का कहना है कि संतोष यादव जैसा विधायक एनआईटी विधानसभा को मिल गया तो क्षेत्र से गुंडागर्दी खत्म हो जाएगी और सभी सरकारी सुविधाएं जनता के घर-घर तक पंहुचाईं जाएंगी।

आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव सहयोगियों के साथ घर-घर जा रहे हैं और दिल्ली में हो रहे अरविंद केजरीवाल द्वारा विकास कार्य फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री स्वास्थ्य, फ्री शिक्षा और सुरक्षा की जानकारी दे रहे हैं। संतोष यादव के समर्थक स्कूटी, मोटर साइकिल, साइकिल और ऑटो से प्रचार कर रहे हैं जो जनता के दिल को छू रहा है।

इस समय संतोष यादव संजय कालोनी, डबुआ कालोनी, जवाहर कालोनी, सुंदर कालोनी, खंड बी, गांधी कालोनी, पावटा, पर्वतीया कालोनी सभी जगह अपना प्रचार डोर टू डोर और जोर-शोर से कर रहे हैं। इस समय हर गली, हर नुक्कड़, हर पार्क तथा नाई और चाय की दुकान पर संतोष यादव की चर्चा हो रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.