निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप सिंह राणा ने किया नामांकन-पत्र दाखिल

971 Views

फरीदाबाद 1 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया कि हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 के लिए सोमवार को फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से एक नामांकन-पत्र भरा गया। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर प्रदीप कुमार पुत्र धर्म सिंह ने अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया।

वहीं नामांकन-पत्र दाखिल करने के बाद प्रदीप कुमार ने एनआईटी 86 विधानसभा के सभी युवा साथियों बुजुर्गों माताओं बहनों को तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं कि जिस तरह से आज आप लोग मेरे साथ हैं उसी तरह से विधानसभा चुनाव में अपना वोट रूपी आशीर्वाद मुझे देंगे।

प्रदीप कुमार का नाम एनआईटी-86 में एक ऐसे समाजसेवी के रूप में जाना जाता है जो जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं फिर चाहे वह किसी भी वर्ग की समस्याएं हो। यही कारण है कि एनआईटी-86 विधानसभा क्षेत्र से जनता का उन्हें भारी जनसमर्थन मिल रहा है और लोग चाहते हैं कि वे सिर्फ समाजसेवी के रूप में ही नहीं बल्कि विधायक बनकर उनके हकों की आवाज को बुलंद करें और क्षेत्र की जनता की समस्याओं का निराकरण करें। इस अवसर पर ज्यादातर लोगों ने कहा कि वैसे तो समाज का हर वर्ग प्रदीप कुमार के साथ है लेकिन मुख्य रूप से पूर्वांचल समाज में जो प्रदीप राणा के विधायक बनने को लेकर जो उत्साह है वह सब पर भारी पड़ेगा।

Spread the love