नागरिक अस्पताल/बीके में निकाली हर घर तिरंगा यात्रा

58 Views

फरीदाबाद, 13 अगस्त। डीसी यशपाल के दिशा-निर्देश पर आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में सीएमओ डॉ. विनय गुप्ता की अध्यक्षता में नागरिक अस्पताल बी.के. में हर घर तिरंगा अभियान के सफल आयोजन के लिए तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में डॉ विनय गुप्ता, डॉ सुशील अहलावत, डॉ गजराज, डॉ हरीश आर्य, डॉक्टर संदीप अग्रवाल, डॉक्टर राजेश धीमन व अन्य वरिष्ठ चिकित्सकों के साथ मिलकर बादशाह खान/ जिला नागरिक अस्पताल के प्रांगण से तिरंगा यात्रा निकाली गई।

इस अवसर पर डॉ विनय गुप्ता सिविल सर्जन फरीदाबाद ने संदेश दिया कि प्रत्येक नागरिक को राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पित रहना चाहिए। स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों के बलिदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता उन्हें हमेशा याद रखना चाहिए, उनके नेक विचारों पर चलकर राष्ट्र सेवा की भावना हर किसी में प्रेरित होनी चाहिए।

इस अवसर पर डॉ विनय गुप्ता ने सभी लोगों से आग्रह किया कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार आजादी के अमृत महोत्सव की श्रंखला में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत अपने घरों पर एक तिरंगा जरूर फहराएं।

इस अवसर पर सिविल सर्जन कार्यालय के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे सभी ने वंदे मातरम का उद्घोष किया और स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद किया। इस कार्यक्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद की तरफ से प्राधिकरण के प्रवक्ता संजय गुप्ता एडवोकेट भी मौजूद रहे।

जिन्होंने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण फरीदाबाद के बारे में लोगों को जागरूक किया और देश सेवा के प्रत्येक नागरिक को तैयार रहने के लिए प्रेरित किया। इस रैली में शामिल होने वाले प्रत्येक सदस्य का उत्साह देखने लायक था वंदे मातरम भारत माता की जय के नारों से पूरा जिला सिविल अस्पताल देश भक्ति के रंग में रंग गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.