नव युवक रामलीला धार्मिक भावनाओं को जागृत करने का काम कर रही है : संदीप सेठी

818 Views

फरीदाबाद, 6 अक्टूबर। एन.एच. दो स्थित एल ब्लॉक के पार्क में नव युवक रामलीला कमेटी द्वारा रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी, विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद मनोज नासवा, सभापति बॉबी दुआ मुख्य रूप से उपस्थित थे। आए हुए सभी अतिथियों का रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों एवं डायरेक्टर नरेन्द्र सेठी, स्टेज सैकेट्री कंवरभान रत्रा ने पगड़ी बांधकर व पटका डालकर स्वागत किया। उपस्थित दर्शकों को सम्बोधित करते हुए जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी ने कहा है कि नव युवक रामलीला पिछले 51 सालों से निरन्तर क्षेत्र में रामलीला का आयोजन कर लोगों में धार्मिक भावनाओं को जागृत करने का काम कर रही है। इसके लिए कमेटी के सभी सदस्य एवं पूर्व सदस्य बधाई के पात्र है।

उन्होंने कहा कि रामलीला जैसे धार्मिक आयोजनों से हमारे मन को शांति मिलती है और हमारा रूझान भगवान व धर्म की ओर होता है। इस मौके पर खर-दूषण व सूपनखा संवाद हुआ। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। सूपन खा के रूप में जगदीश रतड़ा को देखने के लिए सैकड़ों लोग उमड़ पड़े।
इस अवसर पर मेकअप मास्टर दीपक गेरा, गुलशन रतड़ा, महेन्द्र खत्री, कुनाल बत्रा, भुवनेश्वर बत्रा, गौरव खत्री, रमेश खत्री सहित रामलीला कमेटी के सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे।

Spread the love