नगर निगम और मेयर के चुनाव सिम्बल पर लड़ेगी कांग्रेस पार्टी : उदयभान

72 Views

फरीदाबाद : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान ने कहा है कि फरीदाबाद व गुरुग्राम में आगामी समय में होने वाले नगर निगम व मेयर का चुनाव कांग्रेस पार्टी सिम्बल पर लड़ेगी और इन चुनावों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा हुआ है और आगामी समय में कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा सरकार की महंगाई व भ्रष्टाचार की नीतियों को लेकर घर-घर दस्तक देकर भाजपा सरकार का असली चेहरा जनता के समक्ष उजागर करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष उदयभान फरीदाबाद के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर लखन कुमार सिंगला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व शहर के व्यापारियों ने फूल मालाओं से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर, कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष ओपी भाटी, फरीदाबाद युवा कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन सिंगला, विजय कुमार, विजय सिंगला, संतलाल, लक्ष्मण प्रसाद, विनीत कुमार, संदीप वर्मा सहित अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कांग्रेस संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को एकजुट करके मजबूत किया जा रहा है क्योंकि बूथ मजबूत होगा, तभी पार्टी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी। उन्होंने भाजपा सरकार के विकास की पोल खोलते हुए कहा कि आज फरीदाबाद में लोग गर्मी से त्राहि-त्राहि कर रहे है, लेकिन बरसात चाहते हुए भी वह बरसात न होने की बात कर रहे है क्योंकि एक ही बरसात से स्मार्ट सिटी में इतना पानी भर जाता है कि लोगों का जीना दुश्वार हो जाता है और आवागमन में लोगों को दिक्कतें पेश आती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में फरीदाबाद का समुचित विकास हुआ था, जबकि भाजपा के आठ सालों में केवल और केवल झूठ और विकास के नाम पर घोटाले हुए है, नगर निगम का 200 करोड़ और हरियाणा फार्मेसी काउंसिल घोटाला इसका जीता जागता उदाहरण है। उदयभान ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ‘भ्रष्टाचार का काल मनोहर लाल’ के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश के लोग जब सुबह सोकर उठते है तो आए दिन नए-नए घोटाले सामने आ जाते है, इससे साबित होता है कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में जमीन आसमान का फर्क है, उनकी सरकार में इतने घोटाले हो रहे है और मुख्यमंत्री और उनकी सरकार पूरी तरह से मौन है।

उदयभान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह आगामी नगर निगम व जिला परिषदों के चुनावों को लेकर पूरी तत्परता से जुट जाए ताकि आने वाले इन चुनावों में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.