धर्मबीर भड़ाना का प्रचार जोरों पर

143 Views

फरीदाबाद 13 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना ने रविवार को ताबड़तोड़ जनसभाएं की, जहां लोगों का उनको भारी समर्थन एवं आशीर्वाद मिला। नेहरू कॉलोनी में आप नेता का जोरदार स्वागत किया गया। नेहरू कॉलोनी के सैंकड़ों लोगों ने अपना पूर्ण समर्थन धर्मबीर भड़ाना को देते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों को देख लिया है, मगर कोई भी पार्टी आमजन से सरोकार नहीं रखती। आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो लोगों के दुख-दर्द एवं तकलीफ को समझती है। उन्होंने धर्मबीर भड़ाना को विजयी बनाकर विधानसभा में पहुंचाने का आशीर्वाद दिया और कहा कि धर्मबीर भड़ाना हमारा बेटा है और एक लायक बेटे की तरह हमेशा वह लोगों के साथ खड़ा रहता है।

इस अवसर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आप मुझे विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाना मेरी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं भाजपा ने बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ छल किया है। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर लोगों की भावनाओं के साथ खेला है। भाजपा की विधायिका बडख़ल झील को भरवाने का वादा करती रही, मगर पूरे 5 साल बीत गए उनसे बडख़ल झील नहीं भरवाई गई। आज कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप उसी बडख़ल झील को बात करने की बात कर रहे हैं, जिसको कांग्रेस 10 साल तक सत्ता में रहने के बाद नहीं भरवा पाई। उन्होंने लोगों से कहा कि कांग्रेस और भाजपा के चक्कर में आकर बेवकूफ न बनें और अपनी सोच-समझ का इस्तेमाल करते हुए अपने मत का प्रयोग करें।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि अपने मत का प्रयोग करते समय एक बार दिल्ली में आप पार्टी द्वारा किए गए कार्यों की तरफ जरूर देखें। दिल्ली के ईमानदार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को स्वास्थ्य एवं शिक्षा जैसी जरूरी चीजें, जिनसे लोगों का बजट बिगड़ता है नि:शुल्क दी हैं। बेहतरीन शिक्षा और उच्च गुणवत्ता की स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को उपलब्ध हो रही हैं। जबकि हरियाणा में पहले कांग्रेस और अब भाजपा ने लोगों को लूटने का काम किया है। पिछले 5 सालों में भाजपा न तो लोगों को शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर लुटने से बचा पाई, बल्कि उल्टा उस लूट में शामिल हो गई। धर्मबीर भड़ाना ने भरोसा दिलाया कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी सत्ता में आने पर उच्च क्वालिटी की निशुल्क शिक्षा एवं प्राईवेट अस्पतालों की तर्ज पर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराई जाएंगी। दिल्ली की तर्ज पर बिजली हाफ एवं पानी माफ दिया जाएगा। इसके अलावा आप नेता धर्मबीर भड़ाना का सैक्टर-48 हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में जोरदार स्वागत किया गया। हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के लेागों ने धर्मबीर भड़ाना को विजयश्री का आशीर्वाद दिया और धर्मबीर भड़ाना जिन्दाबाद के नारे लगाए।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *