थैलासीमिया से ग्रस्त बच्चों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

108 Views

फरीदाबाद 1 जून। फरीदाबाद के गांव जाजरू में 46 कोरोना योद्धाओं ने थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए अखिल भारतीय मारवाड़ी सम्मेलन ग्रेटर फरीदाबाद ने गांव के युवाओं की सहायता से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रेडक्रॉस वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता, जिला रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार, पुरुषोत्तम सैनी, कार्यक्रम में पहुंचकर सभी रक्त दाताओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने सभी आयोजकों का हृदय की गहराई से आभार प्रकट किया।

अखिल भारतीय मारवाड़ी सम्मलेन ग्रेटर फरीदाबाद के द्वारा ग्राम जाजरू के सहयोग से 46 कोरोना योद्धाओं के रक्तदान से जीवन दान देने का कार्य हुआ। कार्यक्रम के संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि जरूरतमंद थैलासीमिया से ग्रस्त बच्चों को खून देने के लिए युवा बढ़ चढक़र आगे आये और इस कोरोना वायरस समय में थैलासीमिया बच्चों का ध्यान रखते हुए अपना रक्तदान किया। यह अभी तक का लगातार छटा रक्तदान शिविर का आयोजन है। मानवता के नाते हमारा धर्म बनता है कि इस वैश्विक महामारी के दौरान रक्त की पूर्ति के लिए सभी युवाओं को आगे आना चाहिए। इस कार्यक्रम में अतुल्य सहयोग के लिए अजय डागर एवं उनकी समस्त टीम का साधुवाद करता हूं।

युवा समाजसेवी अजय डागर ने बताया कि एक यूनिट से तीन लोगों को जीवन दान मिलता है। वहं अपने सभी ग्राम वासियों युवा कार्यकर्ताओं का दिल से आभार करते हैं जिन्होंने इस संकट की घड़ी में आकर रक्तदान किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यक्रम संयोजक विमल खंडेलवाल, अतुल्य सहयोग अजय डागर, सम्मलेन अध्यक्ष डीके बंका, महासचिव मधुसूदन माटोलिया,कपिल शर्मा,पूर्व सरपंच नथे सिंह,रवि डागर ,कृष्ण डागर ,मोनू पांचाल, सरपंच प्रेम बोहरे, पूर्व किशन सरपंच, सरदार सिंह डागर दीपक डागर, सुंदर डागर, चरण डागर, रोहतास चौहान, डिवाइन ब्लड बैंक के प्रेसिडेंट दृश्यम प्राची चांडक आदि कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *