तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार !

434 Views

नोएडा, 22 सितंबर ! उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लूट को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से नगदी, एटीएम कार्ड, लूट के पैसों से खरीदा गया करीब सवा तीन लाख रुपए का सामान लूट में प्रयोग होने वाली कार तथा अवैध हथियार बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि रविवार को एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने डेविड शर्मा, मोहम्मद सादिक तथा राशिद को गिरफ्तार किया है । ये तीनों दिल्ली के करावल नगर के रहने वाले हैं । 

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने विभिन्न लोगों से लूटे हुए 60 हजार रुपए की नगदी, लूटे गए सामान बेचकर इकट्ठे गई 25,000 की नकदी लूट, विभिन्न जगहों से लूटे हुए 4 मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, 3 जोड़ी जूते, 2 जोड़ी चप्पल, तीन घड़ी, 18 शर्ट, 11 पैट, 2 चश्मा, सहित करीब सवा तीन लाख रुपए का सामान, लूट में प्रयोग होने वाली कार तथा अवैध हथियार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे राहगीरों को कार में लिफ्ट देकर उनके साथ मारपीट करके, हथियार के बल पर लूट करते हैं। 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने 13 सितंबर को प्रेम शंकर श्रीवास्तव नामक व्यक्ति को महामाया फ्लाईओवर के पास से कार में लिफ्ट देकर उनसे लूटपाट की तथा उनके क्रेडिट कार्ड से करीब 3,17,000 की शॉपिंग की थी जबकि उनके एटीएम से 61,000 रूपये निकलवा लिए थे।  पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने लिफ्ट देकर लूट करने की दर्जनों वारदात स्वीकार की है । उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया है कि वे विभिन्न सेक्टरों में रेकी करके चोरी भी करते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.