डेरा महंत की हत्या !

616 Views

जींद,18 सितंबर ! मोहलखेड़ा – बेलरखां लिंक रोड पर स्थित बाबा जगन्नाथ सुरती डेरे के महंत तारानाथ (45) की गत देर रात्रि डेरे में ही कथित रूप से सेवादार ने निर्मम हत्या कर दी।  महंत का शव डेरे के साथ लगते धान के खेतों में पाया गया । डेरे में रहने वाला सेवादार भोलियानाथ घटना के बाद से ही गायब है। पुलिस को संदेह है कि सेवादार ने ही महंत की हत्या की और हत्या के बाद वह डेरे से हजारों रुपए की नकदी व चांदी का छत्तर लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान वासी 45 वर्षीय महंत तारानाथ पिछले 15 सालों से मोहलखेड़ा-बेलरखां लिंक रोड़ पर स्थित बाबा जगन्नाथ सुरती वाले डेरे में महंत के रूप में कार्य कर रहे थे। महंत तारानाथ के साथ डेरे में एक सेवादार के रूप में पिछले दो साल से बाबा भोलियानाथ भी रहता था। ग्रामीणों के अनुसार भोलियानाथ डेरे में आता-जाता रहता था। गत रात्रि भी डेरे में महंत तारानाथ के साथ भोलियानाथ ही मौजूद था। लेकिन घटना वाली रात से वह गायब है। सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महंत के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। 

सदर पुलिस ने बेलरखां गांव निवासी बलजिंद्र सिंह की शिकायत पर आरोपी सेवादार बाबा भोलियानाथ के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Spread the love