टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने शुरू किया प्रचार अभियान

172 Views

हरियाणा। भारतीय जनता पार्टी ने आदमपुर विधासभा क्षेत्र से टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को चुनाव मैदान में उतारा है। सोनाली का कहना मेरी पार्टी मुझे काम करने की ताकत देती है। मुझे यकीन है कि मैं चुनाव जीतूंगी। पूर्व सीएम भजनलाल के दुर्ग माने जाने वाले हलका आदमपुर से सोनाली फोगाट को बीजेपी प्रत्याशी बनाया गया है।

टिकटॉक वीडियो में अलग-अलग गानों पर लिप्सिंग करने वाली सोनाली फोगाट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट दिए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो शेयर करने को लेकर बाढ़ सी आ गई। अलग-अलग तरह के गानों पर सोनाली फोगाट ने रिएक्शन दिए हैं, रोमांस से लेकर भावुक कर देने वाले एक्सप्रेशन को लेकर यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल लोगों को सोनाली फोगाट को आदमपुर के साथ लगते नलवा हलके से टिकट दिए जाने को लेकर कयास लगाए थे। मगर बीजेपी ने वहां से इनेलो से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक रणबीर सिंह गंगवा को टिकट दिया। इसके बाद सोनाली को टिकट मिलना मुश्किल माना जा रहा था। वहीं आदमपुर विधानसभा में लंबे समय से पूर्व सीएम भजनलाल के परिवार की पकड़ होने के चलते कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की टक्कर में किसी पुराने नेता को उतारने की बातें सामने आ रही थी। मगर बीजेपी ने सोनाली फोगाट को टिकट देकर सबको चौंका दिया।

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के बीते विधानसभा चुनावों में एक्टिव हुईं और उन्होंने अभिनय के साथ-साथ राजनीति में भी करियर बनाने की सोची। इसके साथ वो सीरियलस में भी काम करती रहीं और कुछ हरियाणवीं गानों में भी अभिनय करती नजर आईं। उन्हें बीजेपी पार्टी ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भी मनोनीत किया। इसके बाद सोनाली सिंह फोगाट को हरियाणा कला परिषद का हिसार का क्षेत्रीय निदेशक बनाया गया था। अब बीजेपी ने सोनाली फोगाट को आदमपुर विधानसभा से प्रत्याशी बनाकर सबको सरप्राइज दिया है। अब देखना ये होगा कि क्या टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट दशकों से आदमपुर में कभी न हारने वाले भजनलाल परिवार को हरा पाएंगी या नहीं।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *