झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है पुलिस, युवाओं ने रैली निकालते हुए जिलाउपायुक्त को सोंपा ज्ञापन

158 Views

फरीदाबाद 11जून ! पुलिस के खिलाफ शहर में रोष, पत्रकारों, समाजसेवियों और आरटीआई एक्टिविस्टों पर कानून का दुरूपयोग करके झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है पुलिस, युवाओं ने रैली निकालते हुए जिलाउपायुक्त को सोंपा ज्ञापन।

सेक्टर 12 लघुसचिवालय के सामने अनशनकारी बाबा रामकेवल पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली के खिलाफ पिछले विगत 9 दिनों से धरने पर बैठे हैं। बाबा का समर्थन करने पहुंचे युवा आगाज संगठन के दर्जनों युवाओं ने विरोध स्वरूप रैली निकालते हुए सिटी मजिस्ट्रेट बलीना  को ज्ञापन  सोंपा। युवा आगाज छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पंवार के नेतृत्व में  दर्जनों युवाओं ने हाथों में स्लोगन लिखे हुए पोस्टर लेकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद हरियाणा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाये, युवाओं ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि पुलिस प्रशासन अपनी दमनकारी कार्यप्रणाली में सुधार लाए।

जसवंत पंवार ने कहा कि पुलिस अपनी मनमर्जी से कानून का गलत इस्तेमाल कर रही है, पत्रकारों, समाजासेवियों और आटीआई एक्टिविस्टों की आवाज दबाई जा रही है। शहर में पुलिस ने गुंडाराज फैलाया हुआ है, जो पत्रकार पुलिस को अपनी कलम से बेनकाब करते हैं उन्हें साजिस के तहत फंसाकर एफआईआर दर्ज कर जेल भिजवा दिया जाता है। बाबा रामकेवल ने कहा कि समाजसेवी और आरटीआई एक्टिविस्ट आवाज उठाते हैं उन्हें डरा धमका कर उनके उपर झूठे मुकदमे दर्ज करने के बाद जेल भिजवाया जा रहा है, गत दिवस भी थाना छांयसा के अंतर्गत पत्रकारों के साथ बदसलूकी की गई। उनकी मांग है कि जिला उपायुक्त इन सभी मामलों की गहनता से जांच करवायें और पुलिस पर लगाम लगाने का काम करें।

बाबा रामकेवल ने कहा कि सरकार समाज सेवियों, पत्रकारों, R.T.I एक्टिविस्टो पर फर्जी मुकदमे तुरंत वापिस ले। बाबा राम केवल के समर्थन में संस्कार फाउंडेशन की परमिता चौधरी, युवा आगाज़ संगठन के संयोजक जसवंत पंवार, पुरुष आयोग के मेहंदीरत्ता आदि मौजूद रहे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *