जे सी बोस विश्वविद्यालय में मनाया गया शिक्षक मिलन समारोह

69 Views

फरीदाबाद, 1 जून : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के स्टाफ़ क्लब द्वारा शिक्षक मिलन समारोह मनाया गया। शाकुंतलम सभागार में आयोजित शिक्षक मिलन समारोह में बतौर मुख्याथिति पहुंचे कुलपति सुशील कुमार तोमर ने स्टाफ क्लब के सदस्यों व उपस्थित जन को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से आपसी भाई-चारा एवं सौहार्द स्थापित होता है। भारतीय संस्कृति को कायम रखने के लिए सभी त्योहार एवं राष्ट्रीय पर्व भविष्य में सभी मिल-जुल कर मनाएं। एक दूसरे का उत्साह वर्धन कर प्रेमपूर्वक वातावरण बनाए रखने में सहयोग करें। ऐसे भाव का विद्यार्थी भी अनुसरण करेंगे तभी स्टाफ क्लब का मूल उद्देश्य सार्थक होगा।

शाकुंतलम सभागार में उपस्थित सभी स्टाफ सदस्य।

कुलसचिव डॉ सुनील कुमार गर्ग ने भी इस नए क्लब की टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। स्टाफ क्लब संरक्षक स्वीटी तोमर द्वारा स्व लिखित कविता की प्रस्तुति ने सभी को भाव-विभोर कर दिया। सहायक प्राध्यापक सीताराम द्वारा प्रस्तुत देश भक्ति गीत पर आधारित बांसुरी वादन पर समस्त सभागार तालियों से गुंजायमान हो गया। प्रो राजेश आहुजा ने अपनी अंग्रेजी की कविता से उपस्थित साथियों का उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम के समापन पर अध्यक्ष प्रो तिलक राज ने सभी स्टाफ के पहुंचने पर आभार प्रकट किया और कहा की यह क्लब इसी तरह के कार्यक्रम भविष्य में भी आयोजित करता रहेगा। कार्यक्रम का संचालन क्लब उपाध्यक्ष प्रो अंजू गुप्ता, सचिव डॉ सूरज गोयल, सह-सचिव आरती सिंह एवं कोषाध्यक्ष डॉ अनुराग गौड़ द्वारा किया गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.