जुग- जुग जियो की स्टारकास्ट ने बढ़ाई वेगास मॉल की रौनक

110 Views

नई दिल्ली : बॉलीवुड की आने वाली फिल्म, जुग-जुग जियो की स्टारकास्ट ने बढ़ाई दिल्ली के फैशन और मनोरंजन हब वेगास मॉल की रौनक। बीते रविवार की शाम सभी फैन्स के लिए सुहानी बन गई जब अपने पसंदीदा फ़िल्मी सितारों की एक झलक पाने के लिए मॉल में दिल्लीवासियों का जमघट लग गया!

वायकॉम 18 और धर्मा प्रोडक्शंस की आगामी रिलीज के कलाकारों अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी से मिलने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी! सिनेमा जगत के इन जाने-माने अभिनेता और अभिनेत्रियों के अलावा लोकप्रिय टीवी स्टार मनीष पॉल और सेलिब्रिटी यूट्यूबर प्राजक्ता कोलि की मौजूदगी ने भी इस अवसर पर चार चाँद लगा दिए! अभिनेता अनिल कपूर ने इस अवसर पर मौजूद उत्साहित प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि, “फैमिली रियूनियन हमेशा ही पुरानी यादों को ताज़ा करने वाले और भावनाओं से भरे होते हैं!” वेगास मॉल में आयोजित होने वाला यह फ़िल्मी ईवेंट यहाँ आने वालों के लिए परिवार के साथ समय बिताने के अलावा अपने व्यस्त रूटीन से ब्रेक लेने का भी एक बेहतर जरिया साबित हुआ!

इस अवसर पर प्रेस और मीडिया से बात करते हुए, वेगास के सहायक उपाध्यक्ष, रविंदर चौधरी ने कहा कि, “इस मौके पर दूर-दराज़ के इलाकों से आए लोगों की मौजूदगी से यह साबित होता है कि वेगास मॉल ने समय के साथ द्वारका की जनता के लिए फैशन और मनोरंजन का फेवरेट स्टॉप होने का दर्ज़ा हासिल कर लिया है! उन्होंने यह भी कहा कि हमारा मॉल अपने नियमित आगंतुकों के साथ-साथ नए उपभोक्ताओं की विविध रुचियों को ध्यान रखते हुए सभी तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करता है!”

वेगास मॉल के विषय में :

द्वारका के बीचों-बीच स्थित, वेगास मॉल शहर के पश्चिमी क्षेत्र का सबसे आकर्षक और लोगों का पसंदीदा शॉपिंग स्पॉट है! जैसा कि नाम से ही जाहिर है, वेगास दिल्ली और एनसीआर के गुणी ग्राहकों के लिए फैशन, खानपान और मनोरंजन को एक साथ एक ही जगह पर अपनी खास शैली में पेश करता है! वेगास मॉल ने समय के साथ द्वारका की जनता के लिए फैशन और मनोरंजन का फेवरेट स्टॉप होने का दर्ज़ा हासिल कर लिया है! 20 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में फैला, वेगास मॉल अपनी साज-ओ-सजावट से यहाँ आने वाले लोगों के शॉपिंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाता है! यहाँ फैशन रिटेल इंडस्ट्री से जुड़े सभी प्रमुख ब्रांड्स के स्टोर्स भी मौजूद हैं! वेगास मॉल पारिवारिक मनोरंजन के साथ-साथ देश-विदेश के जायकों से भरे फ़ूड कोर्ट और हायपरमार्केट के रूप में शहरी जीवनशैली से जुड़े अनगिनत विकल्प आसानी और सुविधा के साथ प्रदान करता है! यहाँ स्थित पियाज़ा 1.3 एकड़ में फैला शहर का सबसे बड़ा और स्टाइलिश इंस्टालेशन है जो अपने सबसे अलग और अनोखे आयोजनों के लिए जाना जाता है!

वेगास सही मायनों में द्वारका के निवासियों को उनकी कल्पना के संसार की सबसे बेहतरीन झलक खुली आँखों से दिखाता है!

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.