जिस नाबालिग लड़की से बेटेे को बंधवाता था राखी, उसे ले गया होटल में और फिर कर दिया ऐसा काम

24 Views

अमृतसर। रक्षाबंधन पर जिस नाबालिग लड़की से व्यक्ति ने अपने बेटे की कलाई पर राखी बंधवाई उसने उसी को हवस का शिकार बना दिया। मामला घरिंडा थाना क्षेत्र का है। व्यक्ति की घरिंडा में करियाने की दुकान है। वह दुकान का सामान खरीदने के बहाने नाबालिग लड़की को साथ ले गया। 

नाबालिग लड़की के मुताबिक आरोपित परमजीत सिंह उसे सामान खरीदने ले जाने के बजाय जलियांवाला बाग के पास एक होटल में लेे गया और उससेे जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह धमकियां देने लगा। इसके बाद उसने उससे दुष्कर्म किया। 

बताया जा रहा है कि आरोपित परमजीत सिंह पीड़िता से अपने बेटे को राखी भी बंधवाया करता था। डीएसपी गुरिंदरजीत सिंह सहोता ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दल छापामारी कर रहा है। पीड़ित परिवार ने बताया कि पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपित अभी तक अपनी दुकान पर बैठा है। गांव के लोगों के साथ मिलकर उन पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।

चार दिन बीते नहीं हुआ मेडिकल

बता दें, आरोपित परमजीत सिंह 28 अगस्त को नाबालिगा को अपने साथ ले गया था। 29 अगस्त को पुलिस को शिकायत की गई थी, लेकिन अभी तक (रविवार की शाम) तक पीड़िता का मेडिकल नहीं करवाया जा सका। पीड़िता की मां ने बताया कि वह पुलिस के पास बच्ची के मेडिकल को लेकर जा चुके हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी बच्ची की तबीयत ठीक नहीं है। तीन-चार दिन बाद मेडिकल करवाया जाएगा।

यह है मामला

घरिंडा के एक गांव में परमजीत सिंह नाम का व्यक्ति पड़ोस में रहने वाली नाबालिग पर बुरी नजर रखता था। हालांकि परिवार को इस बारे में जरा भी भनक नहीं थी। बीते रक्षाबंधन को आरोपित ने नाबालिग को अपने घर बुलाया और अपने बेटे को राखी भी बंधवाई। पीड़ित परिवार को आरोपित परमजीत सिंह पर इतना यकीन था कि वह उसकी हर बात मानते थे। 28 अगस्त की दोपहर आरोपित लड़की को दुकान का सामान लेकर जलियांवाला बाग के पास एक होटल में ले आया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *