जहरीली शराब पीने से अब तक 86 लोगों की मौत, 18 गिरफ्तार !

339 Views

पंजाब ! पंजाब में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 86 हो गई है ! अकेले तरन तारन जिले में ही 40 लोगों की की मौत हो गई है, जबकि अमृतसर में 12 और गुरदासपुर के बटाला में 9 लोगों की मौत हुई है ! इस मामले में तरन तारन के एसएसपी ने दो थाना प्रभारी और एक डीएसपी को सस्पेंड कर दिया है ! पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इन अधिकारियों के नशे के सौदागरों के साथ क्या लिंक हैं ?

उपायुक्त कुलवंत सिंह ने बताया, ”तरन तारन में मृतकों की संख्या 42 हो गई है ! उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा मौतें जिले के सदर और शहरी इलाकों में हुई हैं ! इस घटना के तहत तरन तारन के अलावा बुधवार रात से अभी तक अमृतसर में 11 और बटाला के गुरदासपुर में 9 लोगों मौत होने की सूचना है !” पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहले ही इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं ! इसके लिए SIT भी बनाई गई है, जो पूरे मामले की जांच करेगी ! पंजाब सरकार दावा कर रही है कि जहरीली शराब बनाने और सप्लाई करने वाले दोषियों को जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा !

इस पूरे मामले में पंजाब के बॉर्डर रेंज के डीआईजी हरदयाल सिंह मान ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे ! उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है ! फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार तमाम इलाकों में छापेमारी की जा रही है !

तरन तारन के उपायुक्त कुलवंत सिंह ने कहा कि कुछ परिवारों ने तो पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया ! पुलिस ने अभी तक इस मामले में अमृतसर और बटाला में 8 लोगों और तरनतारन से 10 लोगों को गिरफ्तार किया है लेकिन अभी भी कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब पंजाब सरकार को देने होंगे !

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

5 Replies to “जहरीली शराब पीने से अब तक 86 लोगों की मौत, 18 गिरफ्तार !”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *