जहरीली गैस की चपेट में आकर दो की मौत

522 Views

शेखपुरा ! बिहार के शेखपुरा जिले के कामता गांव स्थित एक कुएं से सिंचाई का मोटर निकालने के क्रम में जहरीली गैस की चपेट में आकर सोमवार को दो लोगों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान बमबम सिंह (40) तथा धानो मांझी (32) के रूप में की गई है जो कामता गांव के ही रहने वाले थे । उन्होंने बताया कि उक्त कुआं सूखा था जिससे उसमें जहरीली गैस बन गई थी,उसकी चपेट में ये लोग आ गए ।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 Replies to “जहरीली गैस की चपेट में आकर दो की मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published.