जननायक जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता उमेश भाटी को नियुक्त किया प्रवक्ता

131 Views

फरीदाबाद (मनीष शर्मा) : कई सालों तक फरीदाबाद और हरियाणा के कई जिलों में अपनी एक अलग छाप छोडऩे वाले समाजसेवी और जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रत्याशी तिगांव विधानसभा क्षेत्र से उमेश भाटी को जेजेपी पार्टी द्वारा टी वी चैनल्स पर जजपा प्रवक्तताओं के पैनल पर नियुक्त किये जाने पर उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला,पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री हरियाणा दुष्यन्त चौटाला, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला का आभार व्यक्त किया।

उमेश भाटी ने कहा कि पार्टी द्वारा जो उन्हें बहुत ही महत्वपूर्ण पद सौंपा गया है वह पार्टी नेतृत्व को विश्वास दिलाता हैं कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। पार्टी प्रवक्ता के रूप में अपनी जिम्मेदारी को पूरी शिद्दत के साथ निभाएंगे। भाटी को हरियाणा में जेजेपी पार्टी के विकास के स्वरूप को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एक बहुत बड़े पद से नवाजा गया है। इससे पूर्व भी वह इस पद को बखूबी रूप से निभा चुके हैं। प्रदेश प्रवक्ता के रूप में उन्हें महत्वपूर्ण पद मिलने के बाद फरीदाबाद सहित हरियाणा के कई जिलों से उन्हें बधाई के लिए मैसेज और फोन आ रहे हैं।
वहीं तिगांव विधानसभा से उनके समर्थक उन्हें घर और उनके कार्यालय पर पहुंच कर उनका स्वागत कर रहे हैं।

उमेश भाटी ने प्रदेश प्रवक्ता की नियुक्ति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनके लिए यह बहुत ही गर्व की बात है कि हरियाणा प्रदेश में जेजेपी पार्टी द्वारा विकास के नित नए-नए फैसले जो कि जनमानस के लिए दुष्यंत चौटाला समय-समय पर ले रहे हैं, जेजेपी पार्टी युवाओं को अपने साथ जोडक़र पार्टी को दिन-रात मजबूत कर रही है, ऐसे अनेक फैसलों को जनमानस तक पहुंचाने का काम वह करेंगे और मीडिया जगत में उसे बखूबी तरीके से रखने का और जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। उनका प्रयास रहेगा कि पार्टी की नीतियों व कार्यक्रमों को ज्यादा से ज्यादा जनता तक पहुंचाने का काम करें। वहीं लाभकारी योजनाओं का जनता लाभ उठा सके इसके लिए प्रचार-प्रसार करते रहेंगे।

गौरतलब है कि उमेश भाटी इससे पूर्व तिगांव विधानसभा से विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। वहीं समाज के हर वर्ग में जनहित कार्यों के कारण अपनी एक अलग छाप छोडऩे में सफल रहे हैं। यही कारण है कि मौजूदा समय में हरियाणा सरकार की अहम हिस्सा जेजेपी पार्टी ने उन्हें प्रदेश प्रवक्ता के रूप में काम करने का मौका दिया है। रविवार को उनके सेक्टर 37 अशोका एनक्लेव में कार्यालय पर दिन भर जेजेपी कार्यकर्ताओं का आने का सिलसिला जारी रहा और कार्यकर्ता द्वारा फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें बधाई देते दिखे।

इस मौके पर गगन सिसोदिया, रेखा चौहान, अखिलेश यादव, आशिश राजपूत, अनिल दीक्षित, दीपु चौहान, दीप मिश्रा, ऋतिक राजपूत, गोपाल चौहान, सीमा श्रीवास्तव, अजित यादव, रंजित यादव, चमन मस्तान, राजेंदर भाटी, कैलाश भाटी, पुनीत भाटी, लोकेश गर्ग, दिनेश पांडे, सुल्तान सिंह, रंज़ेय सिंह आदि ने फूल-मालाओं से स्वागत किया!

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published.