जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कई महिलाओं को पार्टी में किया शामिल

103 Views

फरीदाबाद : तिगांव विधानसभा में जननायक जनता पार्टी ने अपने महिला विंग का विस्तार करते हुए कई महिलाओं को पार्टी से जोड़ा। प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में श्यामला द्वारा सुलताना, मंजु, सीमा सिंह, सरोज कनौजिया, आभा कनौजिया, शीतल को पार्टी पटका पहनाकर व झंडा देकर पार्टी में शामिल कराया गया।

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से तिगांव विधानसभा में सदस्यता अभियान के तहत लोगों को पार्टी से जोडऩे के लिए प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी प्रयासरत है। उमेश भाटी ने बताया कि तिगांव विधानसभा में काफी संख्या में प्रवासी मध्यम वर्ग के लोग रहते है। कई बार इनके सामने रोजमर्रा से जुड़ी कई समस्याएं आती है, जिसके बाद यह लोग समस्या के हल के लिए उनके पास आते हैं। उनका प्रयास रहता है कि किसी की कोई भी समस्या हो उसका निवारण होना चाहिए। ऐसे में लोग न केवल जजपा पार्टी पर अपना विश्वास जताते है बल्कि पार्टी की सदस्या भी ग्रहण करते है।

उमेश भाटी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला में लोग स्वर्गीय ताऊ देवीलाल की छवि को देखते हैं। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए लोगों की समस्याओं का निवारण करते हैं। आने वाला समय दुष्यंत चौटाला का होगा क्योंकि मातृशक्ति जब किसी के साथ खड़ी हो जाती है तो उसकी जीत निश्चित है।

उमेश भाटी ने कहा कि वह तिगांव विधानसभा के हर गांव-गांव जाकर अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी के साथ जोडऩे का काम करेंगे। संगठन को मजबूत बनाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने बहुत कम समय में बड़ी सफलता हासिल की है।

प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने बताय कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाल की नीतियों का असर है कि जजपा अपने संगठन को और मजबूत करने के लिए लगातार सदस्यता अभियान प्रदेशभर में चला रही है और नए साथियों को पार्टी के साथ जोडऩे का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि तिगांव विधानसभा में पार्टी पदाधिकारी-कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाकर उनके सरकार द्वारा चलाए जा रहे लाभान्वित स्कीमों के बारे में जानकारी दे रहे है और उसी का असर है कि लोग जजपा के प्रति अपना विश्वास जजाते हुए सदस्यता ग्रहण करते है । प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कई साहसिक निर्णय के कारण ही आज लोग पार्टी से जुड़ रहे है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.