चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा किसानों के नए मसीहा हैं : विजय कौशिक

122 Views

फरीदाबाद 30 मई। आंध्र प्रदेश की जनता और कांग्रेसियों की तरफ से दिए गए स्मृति चिन्ह व उपहारों को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय कौशिक ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को उनके दिल्ली आवास पर सौंप दिया।

चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सम्मानित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय कौशिक ने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि श्री हुड्डा आज देशभर के किसानों की आवाज़ बनकर उभरे हैं और मोदी सरकार से देश के किसानों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री रहते हुए श्री हुड्डा ने जो कार्य किए हैं उसके कारण देशभर के किसानों में उनके प्रति आज भी श्रद्धा और विश्वास बना हुआ है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय कौशिक ने कहा कि आंध्र प्रदेश में संगठन चुनाव की जिम्मेदारी निभाने के लिए वहां जाने पर जब कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह पता चला कि मैं हरियाणा से हूं तो सभी लोग चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे में पूछने लगे और हरियाणा की राजनीति के बारे में चर्चा करने लगे।

श्री कौशिक ने कहा कि जब मैंने उन्हें बताया कि पार्टी हाईकमान ने हरियाणा में मजबूत संगठन के निर्माण के लिए चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा में भरोसा जताया है तो वह लोग बड़े खुश हुए। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोग चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बड़े प्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने सत्ता में रहते हुए हरियाणा के किसानों के हित में अनेक निर्णय लिए, खास तौर पर हुड्डा सरकार में किसानों के बच्चों को खेलों में प्रोत्साहन देने के लिए करोड़ों रुपए के पुरस्कार दिए गए।

नरसरावपेट जिले के कांग्रेस अध्यक्ष एलेग्जेंडर सुधाकर और कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह हुड्डा जी की नीतियों का कमाल था कि आज आंध्र प्रदेश की जगन रेड्डी सरकार हुड्डा सरकार के समय की नीतियों को लागू करने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी हाईकमान द्वारा राजस्थान में चिंतन शिविर के लिए चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा देशभर के किसान संगठनों से बात करके किसानों के हित में नई नीतियां तैयार करने का काम आंध्र प्रदेश के लोगों को बहुत पसंद आया है।

श्री कौशिक ने कहा कि देशभर के किसान चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को किसानों के मसीहा के तौर पर देख रहे हैं, यही कारण है कि आंध्र प्रदेश के लोगों ने उन्हें उपहार, स्मृति चिन्ह, शाल इत्यादि देकर उन्हें चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को देने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने श्री हुड्डा में विश्वास जताने के लिए हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल के लिए भी स्मृति चिन्ह व उपहार दिए। श्री कौशिक ने कहा कि उन्हें इस बात के लिए बहुत ही गर्व है कि आंध्र प्रदेश के लोगों ने अपने दिल की बात और अपने उपहार श्री हुड्डा और विवेक बंसल तक पहुंचाने के लिए उन्हें चुना है, वह अपनी इस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.