गांव अनखीर तथा सेक्टर 15 स्थित ओल्डऐज होम में जरूरतमंद व गरीब लोगों को भोजन वितरित किया

289 Views

फरीदाबाद, 3 अप्रेल। माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट ने कोरोना वायरस के चलते देश में लागू लाकडाउन के मददेनजर गांव अनखीर तथा सेक्टर 15 स्थित ओल्डऐज होम में जरूरतमंद व गरीब लोगों को भोजन के करीब 900 पैकेट तथा 61 किलो राशन वितरित किया तथा अन्य समाजसेवी संगठनों का भी आहवान किया कि वे भी आगे बढ़कर जरूरतमंदों की हर प्रकार से मदद करें। वहीं समाज के पदाधिकारियों ने सभी से लाकडाउन के तहत कोरोना संक्रमण से बचने हेतु सतर्कता बरतते हुए देश व परिवार को बचाने का आहवान किया और उम्मीद जताई कि हम इस मुहिम में पूरी तरह सफल होंगे।

इस मौके पर माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश गटटानी ने बताया कि तैयार भोजन, सूखा राशन तथा भोजन के पैकेट जिला रेडक्रास सोसायटी व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सहयोग से वृद्धाश्रमों, हाईवे, झुग्गी झोपड़ी क्षेत्रों व गांवों में गरीब लोगों व जरूरतमंदों में वितरित कर रहे हैं। गटटानी ने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का सभी नागरिक कड़ाई से पालन करते हुए घरों में ही रहें, उनका ट्रस्ट सभी जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने को पूरी तरह प्रयासरत हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना नामक यह जानलेवा बीमारी एक-दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलती है इसलिए किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से बचना चाहिए। फेस मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करना चाहिए तथा साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए। भोजन वितरण के इस कार्य में माहेश्वरी मंडल फरीदाबाद के अध्यक्ष नारायण झंवर, सचिव नवल किशोर मूंधड़ा, माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के सचिव शैलेश
मुंधड़ा, मंत्री देवकीनंदन, पंकज, दीपक जखोटिया, मनोज मूंधड़ा, मोहनलाल शर्मा मैनेजर मैत्री भवन तथा लायनैस नूतन शर्मा अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

3 Replies to “गांव अनखीर तथा सेक्टर 15 स्थित ओल्डऐज होम में जरूरतमंद व गरीब लोगों को भोजन वितरित किया”

  1. Pingback: elojob

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *