गली-मोहल्लों का नाम तक नहीं जानते भाजपा प्रत्याशी : लखन सिंगला

600 Views

फरीदाबाद। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने आज भाजपा प्रत्याशी पर जनता के बीच जोरदार तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद में एक ऐसे धनाढ्य प्रत्याशी को चुनावी रण में उतारा है, जिसे फरीदाबाद का यही ज्ञान नहीं है कि यहां कितनी कालोनी, कितने मोहल्ले और कितने सेक्टर है। उन्होंने कहा कि केवल पैसे के दम पर जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता क्योंकि फरीदाबाद की जनता इस बार जमीन से जुड़े हुए नेता को ही विधानसभा में भेजेगी क्योंकि भाजपाई उम्मीदवार जब यहां के गली-मोहल्लों को ही नहीं जानते तो वह जनता का क्या भला करेंगे। धन-बल के नाम पर पैराशूट से उतारे गए भाजपा प्रत्याशी को जनता वोट की चोट से सबक सिखाने का काम करेगी।

श्री सिंगला अपने चुनावी अभियान के तहत सेक्टर-7-8, इंद्रा कालोनी, इंद्रा नगर, भारत कालोनी, खटीक मोहल्ला, बाढ़ मोहल्ला, 35 फुट, 22 फुट रोड, बराहीपाड़ा आदि में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। जनसंपर्क अभियान के तहत श्री सिंगला के साथ मुख्य रुप से हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुमित गौड़, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, प्रवेश मेहता, योगेश ढींगड़ा मुख्य रुप से मौजूद रहे। सभाओं में हजारों-हजारों की संख्या में जुटे लोगों ने एकमत से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला को अपने खुले समर्थन देने का ऐलान किया। वहीं खटीक समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने उन्हें सम्मान रुपी पगड़ी भी पहनाई गई। लोगों ने खुलकर कहा कि यह पगड़ी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के हर वर्ग व छत्तीस बिरादरी की पगड़ी है और हम सभी एकजुट होकर यहां बाहरी प्रत्याशी को सबक सिखाने का काम करेंगे।

लोगों से मिले अपार जोश व स्नेह से गद्गद् कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला ने कहा कि पिछले 30 साल से मैंने जमीनी स्तर पर रहकर राजनीति की है, मुझे अच्छी प्रकार से ज्ञान है कि फरीदाबाद विधानसभा में कहां-कहां गरीब, दलित लोगों का वास है और उनकी क्या समस्याएं है और कौन से सेक्टर की किस गली में पानी और सीवर की समस्या है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की हवा पूरी तरह से निकल चुकी है तथा निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी और कांग्रेस सरकार बनते ही इस फरीदाबाद को फिर से विकास की पटरी पर लाया जाएगा। कोई गली, मोहल्ला, कालोनी व सेक्टर ऐसा नहीं बचेगा, जहां विकास न होगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह भाजपाईयों के अहंकार को वोट की चोट से दबाने का काम करें।

Spread the love