गली में हुक्का पी रहे युवक की गोली मारकर हत्या !

391 Views

गुरुग्राम। बसई इंक्लेव में देर रात दोस्त के साथ गली में बैठकर हुक्का पी रहे एक युवक का दो लोगों ने अपहरण कर हत्या कर दी। मृतक के चचेरे भाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-10 थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही युवक की तलाश शुरू कर दी। शनिवार सुबह पुलिस को युवक का शव बसई फ्लाईओवर के पास मिला। उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। आरोपी भी मृतक के दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, गांव बसई इंकलेव निवासी संजीव कटारिया उर्फ संजू (25) शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद गली नंबर 2 में दोस्त के साथ हुक्का पी रहा था। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही जॉनी व मोनी नामक युवक आए व संजीव को जबरन गाड़ी में उठाकर अपने साथ ले गए। इसकी सूचना जब संजू के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले में संजू के चचेरे भाई हरिओम की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक, मृतक संजू का करीब दो साल पहले जॉनी व मोनी के साथ झगड़ा हुआ था। इस बात को लेकर दोनों की उससे रंजिश थी। इसके साथ ही मृतक संजू पर झज्जर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

पुलिस के मुताबिक, जॉनी व मोनी ने वर्ष 2015 में अपने चाचा संदीप कटारिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में वह जेल में बंद थे और पिछले दिनों ही वह जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए थे।

Spread the love