गला घोटकर 10 वर्षीय बेटे की हत्या के मामले में आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

55 Views
  • दादा की शिकायत पर हत्यारोपी पिता के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में किया गया था मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद : डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सीकरी प्रभारी उप निरीक्षक श्रीराम व उनकी टीम ने 10 वर्षीय बेटे की हत्या के मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम निखिल है जिसकी उम्र करीब 27 वर्ष है। आरोपी सीकरी में नाई की दुकान करता है। 16 अगस्त की सुबह आरोपी ने शराब के नशे में धुत होकर अपने 10 वर्षीय बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतक बच्चे के दादा की शिकायत के आधार पर पुलिस थाना सेक्टर 58 में आरोपी पिता के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस चौकी की टीम ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी को राजीव कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी पलवल फरार हो गया था और अगले दिन वापिस फरीदाबाद आ गया जहां वह राजीव कॉलोनी में किराए के कमरे की तलाश करने लगा। तलाश करते करते आरोपी एक मकान में पहुंचा जहां मकान मालिक ने उसे पहचान लिया। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके पश्चात चौकी की टीम ने आरोपी को राजीव कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में धुत था और नशे में उसने अपने बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.