गरीबों का हक छीनने वाले जेल की सलाखों की पीछे हैं और कई जाने वाले हैं : खट्टर

200 Views

फरीदाबाद, 9 अक्टूबर। हमारी पार्टी ने हमेशा जनहित को सबसे ऊपर रखा है। हमेशा प्रयास रहा है कि योजनाओं का लाभ हर उस व्यक्ति को मिले जो उसका हकदार है। उन्होंने पूर्व की सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि गरीबों का हक छीनने वालों के दिन लद गए हैं। कई जेल की सलाखों की पीछे हैं, कई जाने वाले हैं। हमने कभी देश-प्रदेश को तोडऩे की राजनीति नहीं की, जबकि विरोधियों ने प्रदेश को बांटने की साजिशें रचीं। जनता समझदार है, भले-बुरे में फर्क समझती है, जिसका नतीजा यह है कि आज उनका कोई नाम लेने वाला भी नहीं है। यह बात मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार सायं बडखल विधानसभा-87 सीट से भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा के पक्ष में बौद्ध विहार पार्क में आयोजित जनसंपर्क सभा को संबोधित करते हुए कही।

इस मौके पर पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता ए.सी. चौधरी को मुख्यमंत्री ने भाजपा में शामिल कराया। मुख्यमंत्री खट्टर ने भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान सीमा त्रिखा को पुन: विधानसभा भेजने की जनता से अपील करते हुए कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित बडखल झील को पानी से लबालब करते हुए उसके पुराने स्वरूप में लाकर इसे पुन: हरा-भरा बनाया जाएगा और इसमें किश्तियां भी चलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि बडखल विधानसभा क्षेत्र समेत पूरे जिले के विकास के लिए उन्होंने खांचा तैयार कर लिया। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए ही सरकार ने करीब साढ़े 3 हजार करोड़ रुपए से अधिक का धन मुहैया कराया, जिससे विभिन्न विकास कार्य कराए गए। इस मौके पर भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी ने भी उपस्थित जनसमूह से सीमा त्रिखा को फिर से जिताने की अपील की। वहीं भाजपा प्रत्याशी सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा विकास की राजनीति की है। बात विकास की हो या फिर रोजगार की हर क्षेत्र में बीते 5 वर्षों में अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। भाजपा सरकार के 5 साल में ही करीब 72000 बेरोजगार शिक्षित युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई हैं, जिनमें पूरी पारदर्शिता और योग्यता को ध्यान में रखा गया। भ्रष्टाचार को खत्म कर ईमानदारी से नौकरियां दी गईं। इन युवाओं में मेरे क्षेत्र के भी सैकड़ों युवा शामिल हैं जो आज स्वयं अपने मुखारविंद से सरकार के इस निर्णय की सराहना करते हैं। ऑनलाइन तबादला प्रक्रिया से भी भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। आज कर्मचारियों को नेताओं की चौखट पर ढोक नहीं लगानी पड़ती।

उन्होंने उपस्थित जनता से उन्हें फिर से विधानसभा भेजने की अपील की। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, महापौर सुमनबाला, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी, अजय गौड़, रेणु भाटिया, धर्मपाल भडाना एडवोकेट, पार्षद मनोज नासवा, पार्षद जसवंत सिंह, दिनेश भाटिया, सतीश चंदीला, हेमा बैंसला, विकास भारद्वाज, पं. सुरेंद्र शर्मा, ओमप्रकाश ढींगड़ा, ओमप्रकाश गौड़, सुनील भडाना, नवीन कुमार, राजकुमार सिंह, नरेश गोसाईं, सुरजीत नागर, श्याम सुंदर कपूर, मोहन सिंह भाटिया, हरेंद्र भडाना, अनिल प्रताप सिंह, मुकेश शर्मा, कर्मवीर बैंसला, राधेश्याम भाटिया, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, महेंद्र नागपाल, बहादुर सिंह सब्बरवाल, सुधीर भाटिया, मदन पुजारा, गजेंद्र भडाना, दीक्षा भास्कर भाटिया, राजकुमार आर्य बिट्टू तथा प्रेमकृष्ण आर्य आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *