क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 की टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

84 Views
  • 2 सोने की चैन, एक सोने का पेंडल, एक मंगलसूत्र और दो चांदी के सिक्के, एक जोड़ी पायल के साथ 17000 नगद बरामद।

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 प्रभारी सब इंस्पेक्टर ब्रह्म प्रकाश की टीम ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दा फाश करते हुए 4 आरोपियों को और गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतवीर उर्फ सत्ता पलवल जिले के गांव सोलाका का, आरोपी छोटे लाल उर्फ नूरका पलवल जिले के गांव बडोली का, आरोपी मोनू पलवल जिले के गांव बामनीखेड़ा का और आरोपी राजकुमार पलवल जिले के गांव लूलवाड़ी का रहने वाला है। आरोपियों के 11 साल से फरार चल रहे हैं आरोपी मुकेश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छोटेलाल को चंदावली पुल से, आरोपी सतवीर को फतेहपुर गांव के भट्टा से, आरोपी राजकुमार को गांव लूलवाड़ी से और आरोपी मोनू को बस स्टैंड बल्लभगढ़ से गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर रेड कर गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सत्यवीर ने थाना आदर्श नगर में 22 फरवरी को एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी से ₹3000 नगद के साथ सोने का पेंडल बरामद किया गया है। आरोपी छोटे लाल उर्फ नूरका ने थाना सदर बल्लभगढ़ के एरिया में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी छोटेलाल और मोनू ने 19 फरवरी को थाना खेड़ी पुल के एरिया में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपियों से दो चांदी के सिक्के, 1 जोड़ी पायल चांदी, एक जोड़ी ईयररिंग बरामद की गई है। आरोपी छोटे लाल ने 8 अप्रैल को थाना सदर बल्लभगढ़ के एरिया में एक अन्य चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस वारदात में आरोपी से 14000 नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी मोनू ने एक चोरी की वारदात को थाना के गांव के क्षेत्र में 14 मई को अंजाम दिया था जिसमें आरोपी से एक सोने की चेन बरामद की गई है। आरोपी मोनू और राजकुमार ने 3 फरवरी को थाना सूरजकुंड के एरिया में एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें आरोपियों से सोने का मंगलसूत्र बरामद किया गया है।

गिरोह के मुख्य आरोपी मुकेश को थाना कोतवाली के छोरी के मुकदमे में पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.