कोरोना टीकाकरण अभियान के लिए संबंधित संस्थायें बधाई की पात्र हैं : कृष्णपाल गुर्जर

280 Views

फरीदाबाद : कोरोना टीकाकरण अभियान क्षेत्रों के स्थानीय लोगों के सहयोग से सफल रूप से चलाया जा रहा है, इसके लिए संबंधित संस्थायें बधाई की पात्र हैं। यह विचार केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सेक्टर-8 स्थित भारत विकास परिषद के सहयोग से आयोजित कॅरोना टीकाकरण अभियान में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। इस अवसर पर राज कुमार अग्रवाल, गंगा शंकर मिश्र, दिनेश अग्रवाल, राकेश गुप्ता, सत्य नारायण बंसल, अरुण सराफ, अशोक गोयल, प्रमोद, समीर शर्मा, विनय गोयल ने केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का पहुंचने पर स्वागत किया।

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार अपने से जुड़े लोगों को कॅरोना वैक्सीनेशन का लाभ देने के लिए गम्भीरता से प्रयासरत है। संबंधित व्यक्ति को चाहिए कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लगाए जाने वाले कोरोना टीकाकरण अभियान में शामिल होकर कोविड वैक्सिनेशन करवा कर इससे होने वाले लाभ को प्राप्त कर खुद को कोविड के बुरे प्रभावों से को बचाएं। इसके उपरांत उन्होंने सेक्टर-21सी के सामुदायिक भवन में स्थानीय आरडब्ल्यूए के सहयोग से आयोजित टीकाकरण अभियान में भी शिरकत की। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों व अन्य जनप्रतिनिधियों के सहयोग से आयोजित नित्य-प्रतिदिन कोरोना टीकाकरण अभियान एक सफल अभियान बनता जा रहा है और इसके लिए स्थानीय लोगों को इस अभियान में बढ़-चढक़र प्रतिभागिता करनी चाहिए ताकि इसके और बेहतर परिणामों को जनहित में लाया जा सके।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों की स्थानीय समस्याओं जिसमें बंदरों का आतंक, सीवरेज, सडक़ जैसी समस्याओं पर विचार-विमर्श करते हुए मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को जनसमस्याओं का तत्परता से निदान करने के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए प्रधान जगदीश चौहान, डी एस निर्वाण, प्रकाश चंद फुलोरिया, शालिनी मंगला, जी एस जोली, किरण कौशिक, राकेश मल्होत्रा, राकेश कौशिक, सुदीप मंगला, रेनू भाटिया, बी के भाटिया सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *