कांग्रेस सेवा दल की कार्यकर्ता सरोज देवी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

210 Views

फरीदाबाद 25 मार्च : फरीदाबाद की एन.आई.टी. विधानसभा के डबुआ कॉलोनी मंडल में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष संजीव सोम की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में कांग्रेस सेवा दल की कार्यकर्ता सरोज देवी ने भारतीय जनता पार्टी के मूल मंत्र अंत्योदय, सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास व सरकार द्वारा जनता के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी में अपना विश्वास जताया और भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मंडल अध्यक्ष संजीव सोम और सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन राकेश खटाना ने सरोज देवी का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करते हुए उनको पार्टी की सदस्यता दिलाई।

वरिष्ठ समाजसेवी सरोज देवी पिछले 30 सालों से ज़्यादा समय से कांग्रेस सेवा दल से जुड़ी रहीं और समाज सेवा में अपने आपको समर्पित किया हुआ है। उनके साथ रितु, रेनू, अजीत अवाना, सोनू बंसल, योगेश कवर, सत्येंद्र, प्रीतम, अश्वनी, वरुण, वेद प्रकाश, हीरा, राजेश, इरफान, देवेंद्र, मांगेराम, एमएस चौहान, राधेश्याम, डॉक्टर संग्राम, डॉक्टर प्रेम हंस, रामेश्वर, वीरेंद्र कथुरिया, मधुसूदन, प्रमोद अधाना समेत अन्य लोगों ने भी भारतीय जनता पार्टी में विश्वास दिखाते हुए भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक में अपने सम्बोधन के दौरान नगंला मंडल के मंडल अध्यक्ष कविंद्र चौधरी ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति और पार्टी के इतिहास और विकास पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी। सीएम विंडो एमिनेंट पर्सन राकेश खटाना ने कहा कि इन सभी कार्यकर्ताओं के भारतीय जनता पार्टी के साथ जुडऩे से क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के संगठन को मज़बूती मिलेगी, जिससे सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित और कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुँचाने में सहायता मिलेगी एवं पार्टी के प्रचार प्रसार में भी अहम योगदान मिलेगा। इस अवसर पर डबुआ मंडल अध्यक्ष संजीव सोम, कविंद्र चौधरी, मनोज नाशवा (पार्षद वार्ड नंबर 11 ) व भारतीय जनता पार्टी के मंडल व जिले के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “कांग्रेस सेवा दल की कार्यकर्ता सरोज देवी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की”

  1. Pingback: critical thinking
  2. Pingback: click to read

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *