ओछी सोच पर उतर आई है भाजपा : कुमारी सैलजा

336 Views

गुरुग्राम (मदन लाहौरिया) 18 नवंबर। गुरुग्राम में कमानसराय स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित विरोध प्रदर्शन में संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस वक्त भाजपा की केंद्र सरकार राजनैतिक रंजिश बरतते हुए ओछी हरकतें करने पर उतारू हो गई है! उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी की सुरक्षा हटा देना सरकार की एक ओछी सोच है क्यों कि सुरक्षा जैसे गंभीर मसले पर कभी भी भेदभाव नहीं हो सकता! देश में व प्रदेश में फैली बेरोजगारी व आर्थिक मंदी के मुद्दे पर बोलते हुए सैलजा ने कहा कि जब से मोदी सरकार देश में आयी है देश से खुशहाली चली गई! भाजपा के पास कोई आर्थिक नीतियां नहीं है! देश के लोगों को हमेशा झूठ बोल कर धोखा दिया और नोटबंदी करके व्यापारियों व किसानों को कंगाल बना दिया! हरियाणा प्रदेश की जनता इस वक्त जबरदस्त आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है! आर्थिक मंदी के चलते प्रदेश में लाखों की संख्या में कर्मचारी फैक्ट्रियों से हटाये जा चुके हैं!

कुमारी सैलजा ने हरियाणा सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध की स्थिति गंभीर से गंभीर होती जा रही है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपराध रोकने में पूर्णतया फेल है! 75 पार के भाजपा के नारे पर कटाक्ष करते हुए सैलजा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता ने भाजपा का 75 पार का नारा तो फेल करके दिखा दिया और अब इस गठबंधन की लंगड़ी सरकार को भी जनता जल्द ही गद्दी से उतार कर दिखा देगी! हरियाणा में संपन्न हुए वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत करते हुए बड़ी हिम्मत से चुनाव लड़ा और हरियाणा में कांग्रेस 31 सीट जीत कर मजबूत विपक्ष की भूमिका में है!

आगे कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के खिलाफ व बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन 24 नवंबर तक प्रदेश के कई जिलों में होंगे व 25 नवंबर को रेवाड़ी में प्रदेश स्तरीय विरोध प्रदर्शन होगा और उस के बाद भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ 30 नवंबर को एक राष्ट्र स्तरीय विशाल रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में होगी जिस में पूरे देश से कांग्रेस कार्यकर्ता आर्थिक मंदी व बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ भाग लेंगे! गुरुग्राम कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य तौर पर प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के अलावा कैप्टन अजय सिंह यादव, वेद प्रकाश विद्रोही, राव कमलवीर व सुखबीर कटारिया ने भी संबोधित किया! कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे गुरुग्राम जिले से आये हुए थे!

Spread the love