एसडीएम अपराजिता ने बल्लबगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में किरयाने की दुकानों पर जांच कर दिशा-निर्देश दिए

179 Views

बल्लबगढ़, 10 मई। एसडीएम अपराजिता ने बल्लबगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में किरयाने की दुकानों और फल, सब्जी बेचने वाली रेहडिय़ों के रेटों की जांच की और उन्हें सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार दिशा निर्देश भी दिए।

एसडीएम कम इंसीडेंट कमांडर अपराजिता ने कहा है कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार रेहडिय़ों पर फल व सब्जी विक्रेता और परचून की दुकानों पर डेली उपभोग का सामान बेचने वाले सभी दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों और रेहडिय़ो पर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार रेट की सूची लगाना सुनिश्चित करें। सरकार द्वारा जारी आपदा प्रबंधन अधिनियम की हिदायतों के अनुसार ही रेहडिय़ों पर फल व सब्जी बेचें और दुकानदार पर डेली उपभोग के परचून का सामान भी सरकार द्वारा जारी निर्धारित रेटों पर ही बेचना सुनिश्चित करें। यदि कोई रेहड़ी चालक या दुकानदार सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार रेटों से अधिक रेटों पर फल व सब्जियां या डेली उपभोग का सामान बेचता पाया गया तो उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के अनुसार सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इंसीडेंट कमांडर अपराजिता ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि वे सरकार द्वारा जारी आदेशों के अनुसार दुकानों और रेहडिय़ो पर पहले चस्पा की गई रेट लिस्ट की जानकारी लें और उसके बाद ही फल, सब्जियां तथा सामान खरीदें। यदि कोई दुकानदार या रेहड़ी चालक अधिक रेटों पर सामान, फल और सब्जी बेचता है, तो उसके उसकी शिकायत तुरंत सहायक खाद्य आपूर्ति नियंत्रक व एसडीएम कार्यालय में करें। शिकायत मिलने पर संबंधित दुकानदार या रेहड़ी चालक के खिलाफ तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “एसडीएम अपराजिता ने बल्लबगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में किरयाने की दुकानों पर जांच कर दिशा-निर्देश दिए”

  1. Pingback: fake rolex
  2. Pingback: cbd resources

Leave a Reply

Your email address will not be published.