एसओपी के नियमों की पालना उपमंडल में पूर्ण रूप से क्रियान्वित करने के लिए अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित

131 Views

फरीदाबाद (बल्लभगढ़) : एसडीएम अपराजिता ने कोविड-19 के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार नए एसओपी/SOP के नियमों की पालना उपमंडल में पूर्ण रूप से क्रियान्वित करने के लिए अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई। उन्होंने बैठक में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे अपने-अपने कार्यालयों में सरकार द्वारा कोविड-19 के बचाव के लिए जारी किए गए नए एसओपी/SOP के नियमों को पूर्ण रुप से लागू करना सुनिश्चित करें।

सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन की हिदायतों के अनुसार कोविड-19 के बचाव के लिए कार्यालय में पूरा प्रबंध करना सुनिश्चित करें और जो लोग नियमों की पालना नहीं कर रहे उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करना सुनिश्चित करें। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि सरकारी कार्यालयों के अलावा प्राइवेट संस्थानों, निजी संस्थानों, दुकानों तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी सरकार द्वारा जारी एसओपी के नए नियमों की पूर्ण रूप से पालना सुनिश्चित हो। उन्होंने कहा कि जहाँ एसओपी के नियमों की सही पालना नहीं की जा रही वहां पर नियमानुसार कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। एसडीएम अपराजिता ने दुकानदारों, निजी संस्थानों के प्रतिनिधियों तथा आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे कोविड-19 के नियमों की पालना सुनिश्चित करें। घर से बाहर निकले तो अपने मुंह पर मास्क अवश्य लगाएं। लोगों से 2 गज की दूरी बनाए रखें अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोएं और या सैनिटाईज करते रहे। उन्होंने कहा कि स्वयं बचाव करोगे तो दूसरे लोगों का भी बचाव उसमें जरूर होगा। उन्होंने निर्देश दिए कि कार्यालयों में सैनिटाईजर भी रखें। कार्यालयों में बाहर से आने वाले लोगों के हाथों को साफ करवाएं। उन्होंने दुकानदारों को भी सैनिटाईजर रखने के निर्देश दिए हैं।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “एसओपी के नियमों की पालना उपमंडल में पूर्ण रूप से क्रियान्वित करने के लिए अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित”

  1. Pingback: Games FAQ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *