एनआईटी 86 के प्रत्याशी प्रदीप राणा का जवाहर कालोनी में जोरदार स्वागत

1,534 Views

फरीदाबाद 14 अक्टूबर। जवाहर कालोनी की गली नं. 4 में एनआईटी 86 के प्रत्याशी प्रदीप राणा का स्वागत समारोह का कार्यक्रम रखा गया जिसमें काफी संख्या में लोग इकट्ठा हुए। प्रदीप राणा के प्रधारने पर अमर सिंह यादव, लालाराम यादव, विजय मुदगिल, यशपाल सिंह, अशोक कुंवर पाल, अजय मुदगिल, रामबाल साहू मास्टर, अशोक कौरपाल, राहुल कौरपाल, रामधार गुप्ता, महेन्द्र धीमान, मोहन फौजी, महेश बैसला, ब्रिजेश पांचाल, योगेन्दर राजपूत, सतपाल, संजय पंडित, मणिराम, जयप्रकाश शर्मा आदि ने उनका स्वागत फूल-मालाओं से किया। वहीं प्रदीप राणा उमड़े जनसैलाब को देखकर गदगद हो गए।

उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए एनआईटी 86 के प्रत्याशी प्रदीप राणा ने कहा कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले पांच सालों में इस क्षेत्र का कितना विकास और कितना विनाश हुआ है। यहां के विधायक और पार्षद अपनी झोली भरने में लगे हुए हैं और जनता नरकीय जीवन जीने को मजदूर है। उन्होंने कहा कि कई सालों से यहां 60 फीट रोड की सबसे बड़ी समस्या जस की तस बनी हुई है जिस पर किसी भी मंत्री, सांसद, विधायक व पार्षद ने गौर नहीं किया। लोग कीचड़ में रहने को मजदूर हैं। लोगों ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों को देख लिया है, मगर कोई भी पार्टी आमजन से सरोकार नहीं रखती।

लोगों को सम्बोधित करते हुए प्रत्याशी प्रदीप राणा ने कहा कि आने वाली 21 तारीख को ट्रक के निशान वाला बटन दबाकर आप मुझे विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें, एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाना मेरी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं भाजपा ने इस क्षेत्र के लोगों के साथ छल किया है। उन्होंने लोगों से कहा कि कांग्रेस और भाजपा के चक्कर में आकर बेवकूफ न बनें और अपनी सोच-समझ का इस्तेमाल करते हुए अपने मत का प्रयोग करें। अंत में उन्होंने आये हुए सभी बड़े-बुजुर्गों, माताओं-बहनों व युवाओं का हाथ जोडक़र तहेदिल से धन्यवाद किया। वहीं जनसभा को सफल बनाने के लिए दीपक त्यागी, सुनील, अमित त्यागी, वरुण मुदगिल, परविंदर पाल, संदीप यादव, दीपक गुप्ता, आशीष देशवाल, महेन्द्र तोमर, दिनेश यादव, दुष्यंत राजपूत, मनोज कुमार उर्फ बाज, जतीन यादव, मोहित पांचाल, आकाश पांचाल, अजय पांचाल आदि युवा साथियों का भी धन्यवाद किया और कहा कि आपने जो युवाओं में मेरे प्रति जोश भरा है मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा और हमेशा आपके लिए आपके कार्यों के लिए आपके साथ खड़ा रहूंगा।

Spread the love