एडिशनल इंडस्ट्रियल एरिया वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

59 Views

फरीदाबाद : एडिशनल इंडस्ट्रियल एरिया वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम किया गया। इसमें मुख्य अतिथि एफआईए के प्रेसिडेंट बीआर भाटिया व विशिष्ट अतिथि एचएसआईडीसी के राजीव कुमार ने पौधा लगाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाग लेने वाले एसोसिएशन अध्यक्ष सतीश परनामी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरके चिल्लाना, महासचिव जसमीत सिंह, कोषाध्यक्ष आदेश गुलाटी ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया!

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य हरा-भरा फरीदाबाद बनाना है मुख्य अतिथि के रूप में एफआईए के प्रधान बीआर भाटिया ने पहला पौधा रोप कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की और उन्होंने आश्वासन दिया कि हमारी पूरी संस्था एचएसआईडीसी के सहयोग से व सरकार के सहयोग से इस कार्यक्रम को पूरे फरीदाबाद में चलाया जाएगा व उन्होंने आग्रह किया कि सारी कंपनियों में हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट की शुरुआत कर एक नई शुरुआत करेंगे। जिससे कंपनी में तो पर्यावरण का ध्यान रखा ही जाएग। पूरे शहर के पर्यावरण में भी हम लोगों की अहम हिस्सेदारी होगी।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर के चिलाना ने एफआईए के प्रधान बीआर भाटिया, एच डी आई सी के राजीव कुमार वह सरकार का धन्यवाद किया। इनके अथक प्रयासों से ही इस एरिया का डेवलपमेंट हो पाया है और उन्होंने बताया कि आज हम 150 पौधों से कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन हमारी पूरी एसोसिएशन मिलकर अपने एरिया के अलावा पूरे फरीदाबाद में प्लांटेशन का काम करेंगे।

कार्यक्रम के अंत में महासचिव जसमीत सिंह ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया। आभार प्रकट किया इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से एचएसआईडीसी के हरिकिशन व मनवीर सिंह, कोषाध्यक्ष आदेश गुलाटी, अजय गुप्ता, संजीव, ओमवीर, एम.के. सिंह, आर डी शर्मा, अरविंद त्यागी, नरेंद्र, सचिन चिलाना, विशाल परनामी, मोहित दलाल आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.