एक ही रात में चार वारदात कर दहशत फैलाने वाले गिरोह का तीसरा सदस्य गिरफ्तार, दो आरोपी थे पुलिस रिमाण्ड पर

109 Views
  • तीनों आरोपियों के कब्जे से 2 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा, 21 जिन्दा कारतूस किये बरामद, तीनो आरोपियो को भेजा जेल।

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह के दिशा निर्देशों के तहत कार्य करते हुये क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने फरीदाबाद में दिनांक 6 मई की रात को गुडग़ांव कैनाल बल्लबगढ़ के पास से राहगीर से गाड़ी, रूपये तथा उसका मोबाइल फोन हथियारों के बल पर लुट करने वाले गिरोह के एक ओर सदस्य अनीश उफऱ् राजू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस इससे पहले गिरोह के दो सदस्यों चिन्टू उफऱ् चरणजीत व राहुल बंगाली को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके तीन दिन का पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जिसमे सामने आया कि आरोपियों ने हथियारों से फायरिंग करके एक ही रात में अलग-2 जगह पर चार वारदातों को अंजाम दिया था।

6 मई की रात आरोपियों ने सबसे पहले ड्यूटी से लौट रहे प्रधान सिपाही कुशल कुमार की कार रुकवाकर उसे लूटने की कोशिश की थी परन्तु असफल होने पर पिस्तौल से फायर करके वहां से फरार हो गए। इसके बाद बाईपास पर चावला कॉलोनी के पास टैक्सी चालक से पिस्तौल के बल पर उसकी कार लूटी थी। कार लेकर आरोपी सुभाष कॉलोनी पहुंचे जहाँ उन्होंने आकाश नामक युवक पर चलाई जिसमे वह बाल-बाल बच गया। इसके पश्चात आरोपियों ने दयालपुर में भी एक युवक पर गोली चलाई थी।

इससे पहले आरोपियों ने छांयसा थानाक्षेत्र से पिस्तौल दिखाकर एक मोटरसाइकिल, मोबाइल और पैसे लुटे थे। इसी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आरोपियों ने टैक्सी ड्राईवर से कार लूटी थी।

क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने कड़ी मस्श्कत करते हुए इस गिरोह के तीसरे आरोपी अनीश उर्फ राजू को कल आईएमटी पुल के पास से एक देशी कट्टा व 9 जिन्दा रौंद तथा एक कारतुस खोल सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

उक्त आरोपी बहुत ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। आरोपी अपने खर्चे की पूर्ति के लिए तथा अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देते है। आरोपी इससे पहले भी लूटपाट, लड़ाई-झगडा, चोरी व अवैध हथियार के मुकदमो में जेल की हवा खा चूका है।

तीनों आरोपियों से पूछताछ पूरी होने एवं उनके के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, 2 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा व 21 जिन्दा कारतूस व 1 खोल बरामद कर आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने तीनों आरोपीयों को जेल भेज दिया है।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “एक ही रात में चार वारदात कर दहशत फैलाने वाले गिरोह का तीसरा सदस्य गिरफ्तार, दो आरोपी थे पुलिस रिमाण्ड पर”

  1. Pingback: dark0de market url
  2. Pingback: stresser

Leave a Reply

Your email address will not be published.