इंदिरा कालोनी में महिला की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने आरोपी को गौतम बुद्ध नगर उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार

69 Views

फरीदाबाद : थाना धौज के एरिया इंदिरा कॉलोनी में महिला की हत्या के मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के द्वारा तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश पर एसपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राजीव की टीम ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी फारुख उत्तर प्रेदश के गौतम बुद्ध नगर जिले के गांव खगोडा का रहने वाला है। आरोपी की मृतक महिला के साथ करीब 13 साल पहले शादी हुई थी। आरोपी के 3 बच्चे है। आरोपी का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगडा हो गया था। महिला अपने 2 बच्चो को लेकर करीब 2 महिने पहले ही अपने मायके आ गई थी। आरोपी पति अपनी पत्नी को लेने ससुराल (इंदिरा कालोनी थाना धौज एरिया) आया था जो पत्नी ने साथ जाने से मना कर दिया। आरोपी अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर बल्लबभगढ़ आ गया। आरोपी उसी दिन की रात्रि को अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी को चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मृतक महिला के परिजनो की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

क्राइम ब्रांच टीम ने सीसीटीवी कैमरे चेक किए। जिसमें आरोपी का होना पाया गया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से उत्तर प्रदेश के गांव खगोडा से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी का उसकी पत्नी आरोपी का कहना नही मानती थी जिसको लेकर करीब 4 साल से अनबन चल रही थी। उसकी पत्नी करीबी 2 महिने से अपने मायके में 2 बच्चों को लेकर रह रही थी। आरोपी अपने बच्चों और पत्नी को लेने ससुराल (इंदिरा कालोनी थाना धौज एरिया) आया था। आरोपी के साथ पत्नी के न जाने पर आरोपी अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर बल्लबगढ़ आ गया। जो आरोपी का मन रास्ते में बदलगया की बार बार की परेशानी को खत्म करता हूं और वापस करीब 11 बजे रात को ससुराल में आ गया। आरोपी ने रात को मौका देखकर अपनी पत्नी को चुन्नी से गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था।

परिजनों ने शिकायत में बताया कि आरोपी मृतक लडकी को लेने आया था। लडकी के मनाकर ने पर आरोपी लडाई-झगडा करके अपने दोनों बच्चो को साथ लेकर चला गया। जिसने वापस आकर लडकी को अकेला देख कर मार दिया है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.