आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव ने विशाल रैली निकाली

फरीदाबाद । एन आईटी 86 विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव ने विशाल रैली निकाली जिसमे हजारो मोटरसाइकिल, कार और ऑटो पर युवा, बड़े बुजुर्ग और महिलाएं सवार होकर निकले पूरी एन आईटी 86 विधानसभा जाम हो गई। जगजाहिर है जब भी प्रवासी नेता संतोष यादव रैली निकालते है तो विरोधियों के होश उड़ जाते है, इस बार एन आईटी 86 विधानसभा में आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही है और प्रवासी नेता संतोष यादव को टिकट देकर तुरुप का एक्का फेंक दिया है! इस बार एन आईटी विधानसभा में जनता का मूड कोई प्रत्यासी नही भाप पा रहा है और अभी तक कांग्रेस प्रत्यासी पहले नंबर थे और भाजपा प्रत्यासी दूसरे नंबर पर थे और संतोष यादव का नाम तीसरे नंबर पर लिया जा रहा था ! लेकिन आये दिन ताबड़ तोड़ जनसैलाब के साथ अभी पुर्वांचल समाज और अग्रवाल समाज और प्रवासी समाज का खुल्ला समर्थन मिला और विशाल रैली निकालकर विपक्षियों के दांत संतोष यादव ने खट्टे कर दिए हैं ! किसी को भी विधायक बनाने में पूर्वांचली समाज का अहम योगदान रहता है और संतोष यादव उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिला के रहने वाले है इसलिए सभी पूर्वांचली एकजुट होकर संतोष यादव के साथ है ! अगर कोई पूर्वांचली किसी अन्य नेता के साथ घूम बी रहा है तो वो भी अपना वोट संतोष यादव को देने की बात कर रहा है। इसलिये अगर प्रवासी समाज एकजुट हुआ तो संतोष यादव एक लाख वोट से जितने से कोई नही रोक सकता जिसके लिए संतोष यादव कड़ी मेहनत कर रहे है और संतोष यादव इकलौते विधानसभा में ऐसे नेता है जिनके पास जो भी कार्यकर्ता है अपना खर्चा खुद करते हैं।

अभी हाल ही ने ब्राह्मण समाज, यादव समाज, कुशवाह समाज, विश्वकर्मा समाज, बघेल समाज ने संतोष यादव को समर्थन दे चुका है।विशाल रैली की कामयाबी से खुश आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी संतोष यादव ने कहा कि इस रैली में सभी युवा बड़े बुजुर्ग माताएं बहने अपना वाहन लेकर खुद आये और रैली को कामयाब किया।जिसके लिए मैं सभी का तहेदिल से आभार ब्यक्त करता हूँ और जनता से अपील करता हूँ कि आने वाली 21 तारीख को झाडू के चुनाव चिन्ह पर अपना मतदान करें।

इस रैली में परशुराम शर्मा, संजय कुमार, जेपी, मुन्ना शर्मा, नरेश यादव, रामावतार यादव, उदयबीर यादव, ससिकान्त कुशवाह, चदन, अनिल गोयल, संतीश प्रधान, जगदीश नेताजी ,भीम यादव, रघुवर दयाल, मंजू गुप्ता, गीता शर्मा, राजकुमार, अमित, राहुल, प्रमोद यादव, कैलाश नाथ दुबे,जनवेस , अनुज पांडे, सुशीला पांडे, मधु शर्मा आदि हजारों की संख्या में जनता मौजूद थी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!