आप पंडित परिवार को मौका देंगे, तो यह परिवार आपको शिकायत का कोई मौका नहीं देगा : नीरज शर्मा

309 Views

फरीदाबाद । एन आई टी फरीदाबाद 86 के युवा उम्मीदवार एवं प्रदेश के पूर्व मं़त्री शिव चरण लाल के पुत्र नीरज शर्मा ने कहा है कि इस विधानसभा क्षेत्र की जनता को कुछ लोग पागल समझते हैं कि वह रंग रुप बदल कर आ जाएंगें और इस क्षेत्र के लोग उनको पहचान नहीं पाएंगे। इस क्षेत्र की जनता यह अच्छी तरह जानती है कि पिछले 5 साल मंे उनको पीने का पानी तो मिला नहीं, लेकिन 5 मिनट की बरसात मंे कई-कई फुट पानी में से कई दिनों तक निकलना जरुर पड़ा। उन्हांेने लोगों से आह्वान किया कि अब यदि चूक गए तो फिर 5 साल बाद ही मौका मिलेगा। इस कारण आगामी 21 अक्तूबर को बिना चूके हाथ वाला बटन दबाना और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि पं. शिवचरणलाल शर्मा जी का सुशासन आपको फिर से लौटाउंगा। नीरज शर्मा आज जीवन नगर गौंछी, चाचा चैक, पाली, बाजड़ी, झाड़सैंतली, संजय काॅलोनी, राजेन्द्र चैक, बघेल मौहल्ला, जवाहर काॅलोनी मंे आयोजित सभाआंे को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पं. शिवचरणलाल शर्मा के 5 साल आपने देखे हैं और वर्तमान विधायक के 5 साल भी आपने भुगते हैं। अब यह फैसला आपने करना है कि आपको पंडित जी वाले वह 5 साल चाहिए, जिनमंे प्रदेश का मुख्यमंत्री भी 2 दर्जन से अधिक बार आपका दुःख-दर्द सुनने आपके बीच पहुंचा था या फिर ऐसे 5 साल चाहिए, जब आप विधायक को देखने के लिए भी तरसते हैं। आज के दौरे के दौरान गांव झाड़सैंतली मंे उपस्थित सरदारी ने कहा कि जो हुआ सो हुआ, लेकिन इस बार पंडित जी का छोरा ही उनका नेता होगा।

झाडसैंतली के लोगों ने एक स्वर मंे कहा कि अब नीरज शर्मा को गांव मंे आने की जरुरत नहीं है। गांव की एक-एक वोट हाथ के निशान पर दिलाना अब गांव की सरदारी की जिम्मेवारी। इस प्रकार से गांव पाली की सरदारी ने नीरज शर्मा को विश्वास दिलाया कि उनका सर्वसम्मति से फैसला हो चुका है कि गांव पिछली गलती को नहीं दोहराएगा। गांव बाजड़ी के लोगांे ने हाथ उठाकर नीरज के पक्ष मंे वोट देने का प्रण लिया। इन गांवों मंे लोगों के मिले अपार समर्थन से गदगद नीरज शर्मा ने कहा कि एक मौका देना आपकी जिम्मेवारी है। उसके बाद आपको कोई शिकायत नहीं आने दूंगा, यह मेरी जिम्मेदारी है। जीवन नगर गौंछी, चाचा चैक, संजय काॅलोनी, राजेन्द्र चैक, बघेल मौहल्ला, जवाहर काॅलोनी मंे नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि पंडित परिवार को यह पता है कि अधिकारियांे से काम कैसे लिया जाता है।

इस कारण आप यदि पंडित परिवार को मौका दंेगे, तो यह परिवार आपको शिकायत का कोई मौका नहीं देगा। आप चुनावों मंे हाथ थामो, मैं बाकि 5 साल आपका हाथ नहीं छोडूंगा। इस अवसर पर उदयशंकर शर्मा, कौशल राठौर, ओमप्रकाश, भगवती प्रसाद, बाबूलाल, संतराम, ओमप्रकाश, सुरेन्द्र भडाना, विक्रम भडाना, रंजीत भडाना, राजेन्द्र भडाना, कर्मबीर सिंह झाडसैंतली, पोप सिंह, राजेन्द्र सिंह, श्यामबीर सिंह, केदारनाथ, महेन्द्र सिंह, लोहरे सिंह बाजडी, चंदनलाल, शब्बीर खान, मौ. शाहिद, अकबर खान एवं शमशु, बाबूलाल बघेल गौंछी, ओमप्रकाश बघेल, सतीश बघेल, विजय बघेल ने खुले तौर पर पंडित परिवार को समर्थन देने की घोषणा की।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

4 Replies to “आप पंडित परिवार को मौका देंगे, तो यह परिवार आपको शिकायत का कोई मौका नहीं देगा : नीरज शर्मा”

  1. Pingback: order lsd blotters
  2. Pingback: Fortune games
  3. Pingback: the-floorings.com
  4. Pingback: nova88

Leave a Reply

Your email address will not be published.