‘आप’ के वरिष्ठ नेता हरेन्दर भाटी ने खाने के एक हजार पैकेट वितरित किए

217 Views

फरीदाबाद। पूरे विश्व के साथ हमारा देश भी कोरोना जैसी भयानक महामारी से जूझ रहा है। कोरोना वायर से निपटने के लिए देश में लागू लाकडाउन के चलते गरीब व असहाय जनता को भोजन के लाले पड़े हुए हैं। ऐसे में सरकार के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संगठन व राजनैतिक दल जरूरतमंद लोगों को भोजन कराने में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में बल्लभगढ़ क्षेत्र से आम आदमी पार्टी ‘आप’ के वरिष्ठ नेता हरेन्दर भाटी ने बल्लभगढ़ के तिगांव क्षेत्र में सूखे राशन के करीब एक हजार पैकेट वितरित किए।

इस मौके पर हरेन्दर भाटी ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। ईश्वर ने समर्थ बनाया है और सेवा के लिए तन, मन, धन भी दिया है। इसलिए मुसीबत के समय गरीबों व जरूरतों की मदद करने से बड़ी कोई समाजसेवा नहीं है। इसी के तहत वे सभी जरूरतों की मदद करने को हमेशा प्रयासरत रहते हैं। भाटी ने इस मौके पर सभी को अपना फोन नंबर भी जारी किया और कहा कि वे चौबीसों घंटे अपने क्षेत्रवासियों के साथ हमेशा अपने परिवार की तरह रहे हैं और आगे भी इसी तरह मदद करते रहेंगे।

हरेन्दर भाटी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के आगह पर डाक्टर, नर्सिंग स्टाफ, एम्बुलेंस चालक, पुलिस, डिफेंस, अर्ध सैनिक बल, बिजली कर्मचारी तथा सफाई कर्मचारी आदि समेत विभिन्न विभागों के कर्मचारी कोरोना महामारी से बचाव के लिए देशसेवा में लगे हैं। ऐसे में जरूरी है कि यदि किसी कर्मचारी की देशसेवा करते हुए कोरोना संक्रमित होने अथवा किसी भी कारण से मौत हो जाए तो सरकार उसे शहीद का दर्जा देने के साथ-साथ मृतक के परिवार
से किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी और एक पेट्रोल पंप या गैस एजेंसी आवंटित करने के अलावा आर्थिक सहायता के रूप में एक करोड़ रुपए की राशि मुहैया कराने का काम करें। इस अवसर पर उनके दिनेश मंगला, विनोद भाटी, लखपत राय, मनोज, मिलन, जितेन्दर रावत, यतेन्दर ठाकुर, संजय वाल्मीकि, नरेन्दर सरोहा तथा शैलेन्दर शर्मा आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने इस जनसेवा में हाथ बंटाया।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 Replies to “‘आप’ के वरिष्ठ नेता हरेन्दर भाटी ने खाने के एक हजार पैकेट वितरित किए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *