आचार्य बालकृष्ण की हालत में सुधार, दोपहर तक किया जा सकता है एम्स से डिस्चार्ज

361 Views

ऋषिकेश: पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और पतंजलि (Patanjali) आयुर्वेद के सीईओ (CEO) आचार्य बालकृष्ण (Acharya balkrishna) की तबीयत में अब सुधार है. जानकारी के मुताबिक, आज (शनिवार) दोपहर तक उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया जा सकता है.

आचार्य बालकृष्ण (Acharya balkrishna) का हाल जानने के लिए तमाम लोग एम्स पहुंच रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सीएम त्रिवेंद्र रावत भी आचार्य का हाल जानने के लिए आज एम्स पहुंचेंगे. आपको बता दें शुक्रवार को अचानक आचार्य बालकृष्ण की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

स्वामी रामदेव के प्रवक्ता Tijarawala SK ने ट्वीट कर बताया था कि एक शख्स ने बालकृष्ण को पेड़ा खाने को दिया था. उसके खाने से उन्हें फूड प्वाइजनिंग हो गई, जिसके चलते वह बेहोश हो गए थे. साथ उन्होंने मेडिकल बुलेटिन का हवाला देते हुए यह भी बताया है कि अब बालकृष्ण की हालत बिल्कुल सामान्य है.

जिस वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी उस दौरान वह हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के दफ्तर में ही मौजूद थे. आनन-फानन में योगपीठ के चिकित्सकों ने उनकी जांच पड़ताल की. सूत्रों का कहना है कि वहां मौजूद चिकित्सकों ने ज्यादा समय गंवाए बिना उन्हें तत्काल पास के ही भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां के डॉक्टरों ने समय गंवाए बिना बालकृष्ण को ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि बालकृष्ण बेसुध थे. डॉक्टर जब उनसे पूछ रहे थे कि उन्हें क्या दिक्कत है तो वे बता नहीं पा रहे थे. 

Spread the love