अवैध संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेतकर की पति की हत्या

66 Views
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया राउंड अप, पूछताछ जारी

फरीदाबाद : सुबह करीब 8:00 बजे सारण पुलिस को सूचना मिली कि नंगला एरिया में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही उच्च पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया जिसपर डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान, एसीपी बड़खल सुखबीर सिंह, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना करते हुए घटनास्थल से अहम साक्ष्य एकत्रित किए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मृतक का नाम देवेंद्र है जिसकी उम्र करीब 34 वर्ष है। देवेंद्र पलवल के जटोली गांव का रहने वाला था और फिलहाल फरीदाबाद के नंगला एनक्लेव पार्ट एक में रह रहा था। देवेंद्र के तीन बच्चे हैं जिसमे दो लड़के और एक लड़की हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम इमाम कुरेशी है जो नंगला एनक्लेव पार्ट एक में ही रहता है। आरोपी इमाम अविवाहित है और देवेंद्र की पत्नी सुनीता से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी प्रेम प्रसंग के चलते देवेंद्र की पत्नी के प्रेमी ने देवेंद्र की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी के पिता कमल कुरैशी ने ही पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी थी।

पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवाया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों दोनो आरोपियों को राउंडअप किया गया है और मामले में पूछताछ की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.