अम्मा भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिक आभा को दुनिया भर में पहुंचा रही हैं : बंडारू दत्तात्रेय

53 Views

फरीदाबाद, 21 अगस्त। करुणा पर आधारित माता अमृतानंदमयी के आशीर्वाद से निर्देशित, सभी प्राणियों के प्रति अपने निस्वार्थ प्रेम के लिए प्रतिष्ठित अमृता अस्पताल, फरीदाबाद सस्ती और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा के साथ मानवता की सेवा करने में एक मील का पत्थर साबित होगा। यह बात हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने क्षेत्र की प्रतिष्ठित अमृता अस्पताल फरीदाबाद के अपने दौरे के दौरान कही।

श्री दत्तात्रेय ने कहा “अम्मा भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिक आभा को दुनिया भर में फैलाने के अपने अथक प्रयास रही हैं। व्याख्यानों के माध्यम से, वह मानव जीवन में मूल्यों और आध्यात्मिकता के महत्व को बताती है। अमृता अस्पताल, फरीदाबाद, 2,600 बिस्तरों के साथ, एक विश्व स्तरीय आध्यात्मिक रूप से स्वास्थ्य इंफ्रा और हरियाणा के लिए एक अमूल्य संपत्ति है।”

राज्यपाल ने अम्मा को दिव्यता और आध्यात्मिकता के महान संगम कुरुक्षेत्र में आमंत्रित करते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र में भगवान कृष्ण ने मानवता को ज्ञान का स्रोत गीता उपहार में दी थी । उन्होंने कहा कि मानवता के लिए माता अमृतानंदमयी की निस्वार्थ सेवा की दुनिया में कोई समानता नहीं है। वह ज्ञान का दिव्य स्रोत हैं, हालांकि उन्होंने औपचारिक शिक्षा केवल कुछ वर्षों के लिए ही प्राप्त की थी। इस अवसर पर तिगांव से विधायक राजेश नागर, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.