अपने दोस्त के परिजनों पर गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

73 Views

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने आरोपी द्वारा अपने दोस्त के परिजनों पर गोली चलाने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम पवन है जो पलवल जिले के डकोरा गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ थाना सारण में हत्या की कोशिश व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें आरोपी ने अपने ही दोस्त के परिजनों पर गोलियां चला दी थी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीडि़त सोनू ने बताया कि उसके भाई लोकेश की दोस्ती आरोपी पावन के साथ थी और वह काफी सालों से एक दूसरे के साथ रह रहे थे। आरोपी पवन अपनी पत्नी से अलग हो चुका था और लोकेश ही अब उसका इकलौता साथी था। आरोपी पवन ने लोकेश को अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाया परंतु लोकेश ने उसके साथ रहने से मना कर दिया और उससे झगड़ा करके अपने परिजनों के पास वापस आ गया।

आरोपी पवन अपने दोस्त लोकेश को मनाने के लिए अपने एक अन्य साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर लोकेश के घर पर गया जहां पर उसे लोकेश का चचेरा भाई सोनू तथा श्रवण दिखाई दिए। आरोपी ने उनसे जब लोकेश के बारे में पूछा तो उन्होंने बताने से मना कर दिया और कहा कि वह लोकेश से दूर रहे जिससे गुस्सा होकर आरोपी ने अपनी पैंट की जेब से कट्टा निकालकर श्रवण की छाती पर तान दिया। जैसे ही वह फायर करने लगा तो श्रवण और सोनू दोनों अंदर भाग गए। आरोपी ने उनसे दो फायर किए जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

पीडि़त की शिकायत पर थाना सारण में हत्या की कोशिश व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सहायता से क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपी ने अपने दोस्त के परिजनों पर फायर करने की बात को भी कबूल किया। आरोपी एक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है जिस पर लड़ाई झगड़े वह अवैध हथियार के दो मुकदमे पलवल में दर्ज हैं जिसमें वह जेल में सजा काट चुका है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और उसके साथी की तलाश करके उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published.