अधिवक्तओं ने दिया भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन !

281 Views

फरीदाबाद 9 अक्टूबर। जिला बार ऐसोसिएशन फरीदाबाद में भाजपा प्रत्याशियों को बार में चाुनाव प्रचार के लिए अधिवक्ताओं ने बडखल से सीमा त्रिखा, तिगांव से राजेश नागर, फरीदाबाद से नरेन्द्र गुन्ता, बल्लबगढ़ से मूलचन्द शर्मा को आमंत्रित किया। बार में फरीदाबाद जिले की हर विधानसभा से काफी मात्रा में वकालत करने आते है और तकरीबन 2500 अधिवक्ता सैक्टर-12, फरीदाबाद में वकालत करते है। जिसके लिए जिला बार ऐसोसिएशन के महासचिव ने नोटिस जारी कर सभी अधिवाक्ताओं को अधिक से अधिक सख्या में भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने की अपील की और अधिकतर अधिवक्ताओं ने भाजपा का समर्थन किया और भाजपा प्रत्याशियों के साथ सीट-सीट पर जाकर समर्थन मांगा।

इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता शिवदत्त, एडवोकेट ने भाजपा प्रत्याशियों से आश्वासन मांगा दोबारा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर अधिवक्तओं के हितों का ध्यान रखा जायेगा और अधिवक्ता प्रोटेक्शन विल लाने के लिए वचनबद्घ रहेंगे। इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश चेतन ने अधिवक्ताओं की तरफ से पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर बार पूर्व प्रधान जे. पी. अधाना, वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा, पूर्व प्रधान एन. के. गर्ग, पी. के. मित्तल, सतेन्द्र भड़ाना, अनिल पाराशर, सतबीर शर्मा, राजेश बैसला, एम. एस. नागर, हंसराज, ललित बैंसला, भारत भूषण चन्दीला, विक्की अधाना, सतराम शर्मा, कैलाश वशिष्ठ, प्रकाश नागर, अजय शर्मा, नीरज सचदेवा, अजय पाराशर, विजय यादव, कमल भाटी, मुबीन खान, मनोज कुमार, मनोज कसाना, प्रेम भारद्वाज, राजकुमार शर्मा, सन्दीप पाराशर आदि अधिवक्ता मौजूद थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.